पीईओ क्षेत्र की बैठक:पाड़ला हांडलिया में एक विद्यालय एक काम कार्यक्रम

डूंगरपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल पाडला हांडलिया में पीईओ क्षेत्र की बैठक हुई। जिसमें एक विद्यालय एक काम कार्यक्रम के तहत विभिन्न स्कूलों के संस्था प्रधान व प्रतिनिधियों ने सरपंच तुलसी देवी कचरा मालीवाड को लिखित प्रार्थना पत्र दिये। बैठक में कोरोना की थर्ड वेरिएंट ओमीक्रोन से बचाव की जानकारी दी। प्रधानाध्यापक मनोहर पाटीदार ने स्वागत किया। सचिव जीतमल पाटीदार, डूंगर भाई, डोला प्रधानाध्यापक पंकज जैन, न्यू कॉलोनी डोला, गुलाबपुरा, पाड़ाफला, अंबावली स्कूलों के शिक्षक प्रतिनिधि मौजूद रहे।

महिला कांग्रेस की वर्चुअल बैठक हुईडूंगरपुर| भारतीय महिला कांग्रेस की वर्चुअल मीटिंग हुई। इसमें ऑल इंडिया महिला कांग्रेस विधि कोऑर्डिनेटर पूर्व प्रधान निमिषा भगोरा, अवनी बंसल और नईम जहान, अंबिका यादव ने भाग लिया जिसमें महिलाओं को देश भर से अधिक से अधिक संख्या में महिलाओं को संगठन में जोड़ने की बात कहीं गई। साथ ही आने वाले समय मे पांच राज्यों के चुनावों में महिला की भागीदारी , संगठन को मजबूत करने ऑल इंडिया महिला कांग्रेस ने एक लिंक तैयार किया है जिस पर क्लिक करने पर महिला संगठन में योग्य महिला जुड़ सकती हैं जो संगठन में काम करना चाहती है।

सेमलिया पंडया में कोरोना से बचने के तरीके बताएसागवाड़ा| कोरांना के नए वैरिएंट से बढ़ रहे संक्रमण की रोकथाम व इससे बचाव को लेकर ग्राम पंचायत सेमलिया पंडया में गांव स्तरीय कोर कमेटी की बैठक सरपंच मीरा देवी खांट की अध्यक्षता में हुई। जिसमें पीईईओ मनोज दीक्षित ने समय समय पर सरकार व प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देशो की पालना करने का आव्हान किया। साथ ही पंचायत क्षेत्र में टीकाकरण का शत प्रतिशत लक्ष्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। संचालन बीएलओ मंनोज पंडया ने किया। बैठक में गजेंद्र सिंह, दिलीप चौबीसा, महेंद्र सिंह, छगनलाल, प्रमोद, आंगनवाडी कार्यकर्ता व कोर कमेटी के सदस्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...