पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फर्जी वेबसाइट बनाकर युवकों को फंसाया:कॉल गर्ल उपलब्ध करवाने के नाम पर ऑनलाइन राशि हड़पी,ठगी करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार,मोबाइल जब्त

डूंगरपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़े गए तीन आरोपी। - Dainik Bhaskar
पकड़े गए तीन आरोपी।

फर्जी वेबसाइट बनाकर कॉल गर्ल सर्विस के नाम पर युवकों को फंसाने और उनसे राशि हड़पने वाली गैंग का खुलासा हुआ है। कोतवाली पुलिस और डीएसटी ने मिलकर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से मोबाइल बरामद किया है। आरोपी अधिकतर व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से संपर्क करते थे। आरोपियों ने कितने लोगों को शिकार बनाया,इसके बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है।

व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से संपर्क करते
कोतवाली थानाधिकारी दिलीपदान ने बताया कि एडल्ट वेबसाइट पर लड़कियों के फोटो डालकर युवाओं फंसाने की सूचना मिली थी। सब इंस्पेक्टर गौतमलाल चौबीसा, डीएसपी टीम के नवीन कुमार ने राजमाता विजयाराजे सिंधिया ओडिटोरिम के पास खुले मैदान में दबिश दी। मैदान में बैठे तीन लोगों को पकड़ा गया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम प्रवीण पाटीदार निवासी बोकडसेल, भरत पाटीदार निवासी मसाणा और भावेश पाटीदार निवासी मसाणा का होना बताया। आरोपी युवाओं से कॉल गर्ल उपलब्ध करवाने के नाम पर ऑनलाइन राशि हड़प लेते है। तीनों आरोपियों के पास से एक-एक मोबाइल बरामद किया है,जिनमें 2-2 सिम लगे हुए थे।

लड़कियों के फोटो देखकर झांसे में आ जाते थे युवा
एसआई गौतमलाल चौबीसा ने बताया कि आरोपियों ने फर्जी आईडी से सिम कार्ड खरीदे। इसके बाद मोबाइल से एडल्ट वेबसाइट लोकेंटो डॉट कॉम पर फर्जी लड़कियों के फोटो डालते थे। कॉल गर्ल के नाम पर युवा उनसे फोन कर लड़कियों की डिमांड करते तो उनसे एडवान्स के तौर पर रुपए मांगते थे। युवाओं को पूरी तरह झांसे में लेकर उनसे गूगल-पे,फोन-पे या अन्य तरीके से ऑनलाइन राशि हड़प लेते थे।

खबरें और भी हैं...