पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्याकांड:प्रकाश हत्याकांड के खुलासा करने के लिए आज आसपुर में धरना देंगे

डूंगरपुरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खलील के प्रकाश सेवक हत्याकांड में अभी तक खुलासा नहीं हाेने पर रविवार काे सेवक समाज की बैठक बडलिया धुणी पर माेतीराम सेवक की अध्यक्षता में हुई। बैठक में खलील के व्यापारी प्रकाश सेवक की हत्या में अभी तक की लापरवाही पर समाजजन और ग्रामीणाें ने राेष व्यक्त कियाआगामी 20 अक्टूबर से आसपुर तहसील के बाहर धरना देने का नि्र्णय लिया। इसके लिए मंगलवार काे सुबह 10 बजे समाजजन और खलील गांव के लाेगाें काे तहसील के बाहर एकत्रित हाेने का अाह्वान किया। इस धरने में साेशल डिस्टेसिंग के साथ मास्क अनिवार्य रहेंगा।

इस धरने में समाज के प्रत्येक गांव से सदस्य काे बुलाया गया है। अागामी 27 अक्टूबर काे दाेवड़ा माेड पर धरना दिया जाएगा। जिसमें अधिक से अधिक संख्या में समाजजन के साथ ग्रामीणाें काे भाग लेने का अाह्वान किया। बैठक में गणेशलाल सेवक, जयंतीलाल, सुखलाल, दिनेश, रामेश्वर, मनाेज सेवक, मुकेश सेवक, गिरजाशंकर, रमेश, प्रकाश पुजारी, नारायण बाेडीगामा, नानुराम, लक्ष्मीनारायण, धुलजी, देवकुंवर, दिनेश सेवक सहित समाजजन माैजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें