पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आसपुर:जिला कार्यकारिणी का विरोध तेज भाजपा िजलाध्यक्ष के सामने रोष जताया

डूंगरपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वरिष्ठ नेताओं की उपेक्षा और नए चेहराें काे बड़ी जिम्मेदारी देने से हंगामा, तानाशाही बरतने का आरोप, जिलाध्यक्ष के बताए नामों को खारिज किया

नवगठित भाजपा जिला कार्यकारिणी को लेकर रविवार शाम काे जिला मुख्यालय से शुरू हुआ विराेध आसपुर पहुंच गया है। डाक बंगले में कई वरिष्ठ नेताओं ने जिला कार्यकारिणी के गठन पर आपत्ति दर्ज कराई।

इसी दाैरान आसपुर आए भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या काे भी इन नेताओं ने खरीखाेटी सुनाई।  इनका कहना था कि पार्टी नियमों का उल्लघंन कर कार्यकारिणी  के पदों पर असक्रिय व्यक्तियों का चयन किया गया है। भवानसिंह अमृतिया ने जिलाध्यक्ष पर भाजपा पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं से राय मशवरा किये बगैर चयन किए जाने तथा तानाशाही  करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कार्यकारिणी  में संख्याबल मतदाताओं वाले विभिन्न क्षेत्रों से सक्रिय व्यक्तियों को दरकिनार कर मनमर्जी से चयन किया गया है। 

साथ ही समाज विषेश के आधार पर पांच से अधिक व्यक्ति कार्यकारिणी  में शामिल करने के आरोप लगाए। जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या ने भी तर्क देते कहा िक किसी भी समाज के लोगों को नजर अंदाज नही किया गया है। सभी से बातचीत होने बाद ही कार्यकारिणी का गठन किया गया है। इस पर राजपूत समाज का प्रतिनिधित्व नहीं हाेने की बात की ताे पण्ड्या ने एक दाे राजपूताें के नाम लिए। पर, इसकाे भवानसिंह ने खारिज कर दिया।  

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें