पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परीक्षा:पीटीईटी आज: 6887 परीक्षार्थी होंगे शामिल, प्रत्येक परीक्षा केंद्र पर दो पुलिस कर्मी के बंदोबस्त के​ निर्देश

डूंगरपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में पीटीईटी एवं चार वर्षीय बीए, बीएड/बीएससी बीएड परीक्षा बुधवार को कोविड-19 के दिशा निर्देशों की पालना के साथ आयोजित की जाएगी। इसके लिए प्रशासन ने सभी आवश्यक तैयारियां पूर्ण कर ली हैं। परीक्षा दो पारियों में होगी। परीक्षार्थी को अपने परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा प्रारंभ होने से एक घंटा पूर्व पहुंचना होगा और अपने साथ प्रवेश पत्र व पहचान पत्र साथ ले जाना होगा। वहीं बिना मास्क के परीक्षार्थी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

सुबह नौ से 12 बजे के मध्य चार वर्षीय इंटीग्रेट पाठ्यक्रम के लिए परीक्षा होगी। इसमें 6887 परीक्षार्थी भाग लेंगे। दोपहर 3 से 6 बजे के बीच होने वाले दो वर्षीय पाठ्यक्रम की परीक्षा के लिए 8103 परीक्षार्थी पंजीकृत है। इसके लिए क्रमश: 25 व 29 परीक्षा केंद्र बनाए गए है। बताया जा रहा है को​रोना के चलते हर परीक्षार्थी के बीच 20 से 24 फूट की दूरी के निर्देश दिए गए है। प्रत्येक परीक्षा केंद्र पर दो पुलिस कर्मी के बंदोबस्त के​ निर्देश है। इसमें एक महिला पुलिस कर्मी भी होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें