पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाइक चोर गिरोह का खुलासा,2 गिरफ्तार:डूंगरपुर-गुजरात में घूमते हुए हैंडल लॉक तोड़कर चोरी करते,आरोपियों के घर से 3 बाइक बरामद,5 से 10 हजार रुपए में बेच देते

डूंगरपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में बाइक चोर व जब्त बाइक। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में बाइक चोर व जब्त बाइक।

जिले के धंबोला थाना पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने राजस्थान और गुजरात में बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। चोरी की 3 बाइक भी बरामद की गई।

आरोपी डूंगरपुर व गुजरात के आस-पास के क्षेत्रों में घूमते हुए हैंडल लॉक तोड़कर बाइक चोरी कर रफूचक्कर हो जाते थे। चोरी की बाइक को 5 से 10 हजार रुपए में बेचकर रुपयों को मौज-मस्ती में उड़ा देते थे। पुलिस पूछताछ कर रही है, जिसमें कई सुराग मिलने की संभावना है।

आरोपियों के घर दबिश
धंबोला थानाधिकारी भैयालाल ने बताया कि थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की वारदात लगातार बढ़ रही थी। पुलिस की अलग-अलग टीम बनाकर शातिर चोरों पर नजर रखी गई। इस दौरान कई सुराग मिले। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बाइक चोरी की वारदात करने वाले 2 आरोपी अपने घर आये हुए है। थानाधिकारी ने बताया कि सूचना पुख्ता होने पर पुलिस की टीम ने बोडामली गांव में दबिश दी गई। चोरी के मामले में आरोपी राजू उर्फ राजेश परमार व गिरीश परमार निवासी बोडामली को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के घर से चोरी की 3 बाइक बरामद की है। आरोपियों ने इन बाइक गुजरात से चोरी करना बताया है। डूंगरपुर सहित गुजरात में बाइक चोरी करने की वारदात कबूल की है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...