पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घर से लापता 12वीं की छात्रा का मिला शव:शुक्रवार रात खाना खाकर सो गई थी,परिवार ने सुबह देखा तो घर में नहीं मिली,24 घंटे बाद नाले में मिला शव,पिता ने हत्या का मामला कराया दर्ज

डूंगरपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर रखा लड़की का शव। - Dainik Bhaskar
मौके पर रखा लड़की का शव।

घर से लापता लड़की का शव रविवार सुबह नाले में मिला। 10 सितंबर को 12वीं कक्षा की छात्रा खाना खाने के बाद सो गई थी। अगले दिन सुबह घर में नहीं मिली। आस-पास तलाश में पता नहीं लगने पर पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। आज शव की शिनाख्त करने पर मृतका के पिता ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है। पिता ने वासुवा गांव के युवक राजू पर संदेह जताया है। पुलिस को नाले के पास से बाइक मिली,जिसे जब्त किया गया है। मौके पर से गुजर रहे लोगों ने बताया कि युवक व युवती को बाइक पर देखा गया था। मामले में हत्या के एंगल से जांच की जा रही है।

नाले के पास पड़ी बाइक।
नाले के पास पड़ी बाइक।

नाले के पास मिली बाइक
चौरासी झोथरी थानाधिकारी बंशीलाल पटेल ने बताया कि रविवार सुबह वासुवा गांव के पास एक बरसाती नाले में किशोरी का शव पड़ा होने की सूचना मिली। मय जाब्ता मौके पर जाकर शव को नाले से बाहर निकाला। नाले से कुछ ही दूरी पर एक बाइक मिली,जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

पिता ने हत्या का मामला करवाया दर्ज
पुलिस ने बताया कि शव की पहचान ट्विंकल (17) के रूप में की गई। मृतका के पिता रोत निवासी शांतिलाल सुराता ने बताया कि उनकी बेटी ट्विंकल 10 सितंबर की रात खाना खाकर सो गई थी। शनिवार सुबह देखा तो घर में नहीं थी। आस-पास तलाश करने पर भी उसका पता नहीं लग सका। आज लोगों से नाले के पास शव पड़ा होने की सूचना मिली। मौके पर आकर देखा तो बेटी ट्विंकल थी। वह 12वीं कक्षा की छात्रा थी। मृतका के पिता ने बेटी का अपहरण कर हत्या करने और फिर शव को नाले में फेंकने का मामला दर्ज करवाया है। मामले में वासुवा गांव के राजू पर संदेह जताया है। मामले में हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...