पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिछीवाड़ा के टेंगरवाड़ा गांव की घटना:जमीन विवाद में छह दिन पहले युवक से की मारपीट, इलाज के दौरान मौत

डूंगरपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो
  • युवक की मौत होने से जुड़ेगी हत्या की धारा, आज होगा अंतिम संस्कार

जमीन के पुराने विवाद को लेकर छह दिन पहले 28 वर्षीय युवक के साथ बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के टेंगरवाड़ा गांव में मारपीट से गंभीर जख्मी हुए युवक की माैत हाे गई। इस पर पुलिस ने आठ जनाें के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

गंभीर रुप से घायल युवक को पहले गुजरात के निजी अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। इसके बाद युवक को उदयपुर अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान शनिवार सुबह युवक ने दम तोड़ दिया। इस पर बिछीवाड़ा पुलिस ने उदयपुर पहुंच कर पोस्टमार्टम कराया। युवक के शव का अंतिम संस्कार रविवार को होगा।

थानाधिकारी रिजवान खान ने बताया कि युवक की मौत के बाद बिछीवाड़ा पुलिस थाने में दर्ज प्रकरण में हत्या की धारा जुड़ेगी। दरअसल, 14 नवंबर को राजू पुत्र शंकर कलासुआ अपने घर पर था। शाम चार बजे पुराने जमीन विवाद की बात को लेकर आरोपी भूरीलाल, आरोपी पंकज, कमलेश, कावा व अन्य चार लोग गालीगलोच करते हुए हाथ में लट्ठ व पत्थर लेकर वार किया।

आरोपी भूरा ने लठ मारा तो राजू की गर्दन पर लगा। जिससे वह नीचे गिर गया। दूसरे आरोपी भी लठ व पत्थर मारने लगे। चार अन्य आरोपियों ने राजू को घसीट कर घर से बाहर निकाल कर बुरी तरह से मारपीट की। राजू के बेहोश अवस्था में होने से निजी गाड़ी के जरिये अस्प्ताल ले गए। इस पर ललित ने 18 नवंबर को बिछीवाड़ा पुलिस को रिपोर्ट दी थी। बताया जा रहा है कि युवक राजू के गर्दन पर लठ मारा था। इससे इसकी माैत हाे गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें