पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुआयना:एसपी रावत पहुंचे दाेवड़ा थाने, प्रकाश की हत्या स्थल का किया मुआयना

डूंगरपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 12 दिन बाद भी खुलासा नहीं, खलील गांव के ग्रामीण पहुंचे कलेक्ट्रेट

नए एसपी कालूराम रावत ने दाेवड़ा थाने का किया निरीक्षण िकया अाैर यहां से हाल ही खलील के प्रकाश सेवक की हत्या स्थल पर पहुंचे और घटना का मुआयना िकया। इसके बाद रावत ने देवसाेमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना भी की। एसपी कालूराम रावत एवं डिप्टी मनोज सामरिया बुधवार काे दाेवड़ा थाने पहुंचे। यहां थाने का निरीक्षण किया अाैर थानाधिकारी रूपलाल मीणा शांति व्यवस्था एवं थाने में दर्ज मामलाें के बारे में पूछताछ की। इसके बाद सेवक समाज के युवक की हत्या के मामले में अब तक हुई प्रगति के बारे में पड़ताल की अाैर इसके बाद हड़मतिया बटीकडा मार्ग पर घटना स्थल पर पहुच कर क्षेत्र का मुआयना किया।

साथ ही दाेवड़ा पुलिस टीम काे अावश्यक दिशा िनर्देश दिए। इसके बाद रावत प्रसिद्ध देव सोमनाथ मंदिर पहुंचे अाैर यहां भगवान शिव की पूजा अर्चना की। इस अवसर पर देव सोमनाथ के लोगों ने ज्ञापन दिया अाैर बताया िक पुरातत्व विभाग की अनदेखी के चलते मंदिर में लगे खंभे जर्जर हो रहे है एवं पुरातत्व विभाग इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है

देव सोमनाथ मंदिर में एक गार्ड 24 घंटे ड्यूटी करता है। एेसे में यहां दो गार्ड और लगाने की ग्रामीणों ने मांग की। इधर, खलील गांव के ग्रामीणों ने कलेक्ट्री पहुंच कर प्रकाश हत्याकांड का खुलासा करने की मांग को लेकर एसपी को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि खलील निवासी प्रकाश सेवक का तीन अक्टूबर को सागवाड़ा दुकान बंद कर निेकला था।

परिजनों को तलाश करने पर प्रकाश के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया। चार अक्टूबर की सुबह हडमतिया बटिकड़ा मार्ग पर सड़क किनारे युवक का शव मिला था। मेडिक​ल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया था। जांच के लिए पुलिस ने एफएसएस टीम को मौके पर बुलाया था। हत्या की वारदात के 12 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों को अब तक कोई पता नहीं लग पाया है।

पुलिस ने 5—6 दिन में गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था। ग्रामीणों ने मामले का जल्द ख्रुलासा करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...