पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रौढ़ की मौत:सुखवेल फला में तनाव आरोपियों के घरों पर ताले, जाब्ता लगा

निठाउवा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
निठाउवा। कानून व्यवस्था के लिए देवपुरा गांव में तैनात पुलिस जाप्ता। - Dainik Bhaskar
निठाउवा। कानून व्यवस्था के लिए देवपुरा गांव में तैनात पुलिस जाप्ता।

जमीन विवाद में देवपुरा में बाइक सवार प्राैढ़ की शनिवार रात काे छह लाेगाें ने मिल कर धारदार हथियार से हत्या के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। गांव के सुखवेला फला में सन्नाटा छाया हुआ।यहां पर निवासरत सात-आठ परिवार के लाेग घर से गायब है। कुछ घर पर ताला लटका है ताे कुछ घराें के दरवाजे खुले है। आंगन में सामान बिखरा पड़ा है।

देवपुरा गांव में रविवार काे कुछ घराें में ताेड़फाेड़ के बाद यहां पर निवास करने वाले लाेग चढ़ाेतरे के डर से यहां से रवाना हाे गए। वहीं गांव में पुलिस जाप्ता तैनात किया गया। आराेपियाें व मृतक के घर के पास पुलिस की निगरानी है। रविवार की घटना के बाद स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। साेमवार काे डूंगरपुर मेडिकल काॅलेज अस्पताल की माेर्चरी में पाेस्टमार्टम के बाद शव परिजनाें काे सुपुर्द किया। इसके बाद पुलिस की माैजुदगी में गांव में अंतिम संस्कार किया गया। दरअसल, हत्या की इस वारदात के बाद से मृ़तक के परिजन आराेपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे, पुलिस की गठित टीम ने दबिश देकर तीन लाेगाें काे डिटेन किया है। इनसे पूछताछ जारी है।

घर आते समय किया हमला
देवपुरा निवासी 50 वर्षीय खेमराज पुत्र कालिया मीणा शनिवार रात को अपने बुआ के घर से बाइक पर सवार होकर अपने घर की तरफ आ रहा था। माही नहर कैनाल के पास आरोपियों ने खेमराज को घेर लिया। इस दौरान धारदार हथियार से उसके सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें