पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना:लिमड़ी और घोटाद के बीच खेतों में मिला युवक का शव, गला घाेटने के निशान मिलने की रिपाेर्ट दी

सूरजगांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लिमडी- घोटाद मार्ग पर दिव्यारा माताजी मंदिर के पास खेतो में बुधवार को सुबह में एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर घोटाद सरपंच प्रकाश डेन्डोर के साथ कई ग्रामीण पहुंच गए। शव हड़मतिया फला घोटाद निवासी सुनील (20) पुत्र शंकर मुणिया का था। जो मंगलवार शाम को दुकान पर जाने के लिए कह कर घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा।

सरपंच की सूचना पर डीएसपी निरंजन चारण, सीआई अजय सिंह राव, एएसआई देवेंद्र सिंह, जितेंद्र सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, बाबूलाल समेत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई कर शव को सागवाड़ा की सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मौके पर शव की शिनाख्त हड़मतिया फला घोटाद निवासी सुनील पुत्र शंकर मुणिया के रूप में की।

इस संबंध में मृतक के भाई विनोद पुत्र शंकर मुणिया ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि मृतक सुनील मंगलवार शाम करीब 7 बजे दुकान पर जाने को कह कर घर से निकला था, 8 बजे तक घर पर नहीं आने पर उसे कॉल करने पर उसका मोबाइल फोन व्यस्त बता रहा था। उसके बाद करीब आधे घंटे बाद दोबारा कॉल करने पर फोन स्विच ऑफ बता रहा था। उसके बाद आधे घंटे तक और इंतजार करने के बाद भी सुनील के नहीं लौटने पर गांव में ही रह रहे उसके जीजा सूरज को कॉल कर बुला कर दोनों उसे ढूंढने निकल गए।

रात करीब 2 बजे तक सुनील की तलाश की पर उसका कोई सुराग नहीं लगा। उसके बाद बुधवार सुबह करीब 7:30 बजे सुनील की तलाश कर रहे उसके भाई विनोद और उसके जीजा को दिव्यारा माताजी के खेतों के बीच पगडंडी पर सुनील मृत अवस्था में मिला। जिसकी सूचना सरपंच ने पुलिस को दी। रिपोर्ट में सुनील के गले में गला घोटने के निशान दिखने का जिक्र करते हुए अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का संदेह जताते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें