संदिग्ध हातल में युवक की मौत:युवक की मौत, समाजजन पहुंचे थाने

डूंगरपुर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डूंगरपुर| राज भोई समाज डूंगरपुर ने समाज के एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत मामले में जांच कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग करते हुए कोतवाली पहुंचे और थानाधिकारी को बात की। समाजजनों की ओर से दिए ज्ञापन में बताया कि 3 नवंबर को संतोष पुत्र नंदलाल रवि की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी इस मामले में मृतक की मां वह भाई ने हत्या का आरोप लगाया था।

शहर के भाेईवाड़ा निवासी 45 वर्षीय संताेष पुत्र नारायणलाल भाेई शहर में सिंटेक्स के पास सब्जी व फल की दुकान करता था। इनके घर में पत्नी उषा, बेटा अनिकेत व हर्षित भी फ्रुट व सब्जी का कार्य करते हैं। संताेष मंगलवार शाम काे पिता के बीमार हाेने पर दवाई, फल व जूस देने के लिए गया था। इसके बाद वापस घर अाया था। मंगलवार रात काे कनकलता ने अपने भाई संताेष काे फाेन किया, लेकिन संताेष ने फाेन नहीं उठाया। इस पर कनकलता ने रमेश भाेई काे फाेन कर बताया कि संताेष फाेन नहीं उठा रहा है। इस पर रमेश भाेई ने संताेष काे फाेन किया ताे अनिकेत ने बताया कि पापा साे गए है।

बुधवार सुबह संताेष के घर राेने की अावाज अाने से परिवार के लाेग वहां पर गए। संताेष का शव पहली मंजिल के कमरे में सीधा लिटा कर रखा था। रमेश ने संताेष के शव काे देखा ताे गले में फांसी जैसा निशान, सीने में दाहिनी साइड रगड के निशान मिले। संताेष की माैत पर उसके भाई ने शंका जताई है। हत्या का आरोप लगाया था। समाजजनों ने इस मामले में निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...