7वीं क्लास के स्टूडेंट की दर्दनाक मौत:ट्रैक्टर-ट्रोली से कुचलकर चालक हुआ फरार, फोटोस्टेट करवाकर वापस लौट रहा था घर

डूंगरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोर्चरी के बाहर खड़े परिजन। - Dainik Bhaskar
मोर्चरी के बाहर खड़े परिजन।

दोवडा थाना क्षेत्र के वस्सी गांव में शनिवार सुबह तेजगति ट्रैक्टर-ट्रोली ने सातवीं कक्षा के छात्र को कुचल दिया। जिससे छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर इकट्ठे हुए लोगों ने आक्रोश जताया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइस कर मामले को शांत कराया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया।

पुलिस ने बताया कि हादसे में वस्सी पंचायत के माला बावसी निवासी 14 वर्षीय प्रवीण कटारा की मौत हो गई। वह निजी स्कूल में 7वीं क्लास का स्टूडेंट था। सुबह करीब 10 बजे वह स्कूल के कागजों की फोटोस्टेट करवाने के लिए घर से निकाला था। वापस घर लौटते समय वस्सी गांव के पास मूल्य की घांटी में ईटों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रोली ने उसे अपनी चपेट में लिया। तेजगति ट्रैक्टर-ट्रोली के टायर के नीचे आने से उसकी मौत हो गई।

हादसे के बाद चालक मौके से ट्रैक्टर-ट्रोली लेकर फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिन्होंने जमकर आक्रोश जताया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाइस कर मामले को शांत करवाया। पुलिस ने शव का पोस्मार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रैक्टर-ट्रोली चालक की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...