प्रेमी ने प्रेमिका के घर खुद का गला काटा:भगाकर गुजरात ले गया था, घरवाले किशोरी को वापस लेकर आए तो पहुंच गया उनके घर, बोला- शादी कराओ, इनकार करने पर किया आत्महत्या का प्रयास

डूंगरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पातल में भर्ती प्रेमी। - Dainik Bhaskar
अस्पातल में भर्ती प्रेमी।

नाबालिग लड़की से शादी के जिद पर अड़ा नाबालिग प्रेमिका ने आत्महत्या की कोशिश की है। किशोरी के घर वालों ने शादी करने से इनकार किया तो उन्हीं के सामने चाकू से अपना गला काट लिया। देखते ही देखते पूरे आंगन में खून बिखर गया। गंभीर अवस्था में उसे डूंगरपुर जिला अस्पताल ले जाया गया। यह पूरा मामला डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र का है। कुछ दिन पहले ही गांव से किशोरी को वह भगाकर गुजरात ले गया था। वहां से परिजन किशोरी को लेकर गांव आए तो पीछे-पीछे प्रेमी भी आ गया। शादी से मना करने पर खुद को ही खत्म करने का प्रयास किया है।

3 अगस्त को गुजरात से लाए वापस

जानकारी के अनुसार 12 जुलाई को 17 वर्षीय प्रेमी अपने ही गांव की 16 साल की किशोरी के साथ गुजरात भाग गया था। वह अहमदाबाद में मजदूरी करता था। किशोरी के परिजनों ने खोजबीन शुरू की। खोजते-खोजते प्रेमी के घर चले गए। वहां से जानकारी मिली कि दोनों गुजरात चले गए हैं। किशोरी के परिजन 3 अगस्त को बेटी को ढूंढ कर वापस घर ले आए। इसके बाद नाराज प्रेमी शनिवार दोपहर उसके घर पहुंचा। शादी कराने की जिद करने लगा। फिर खूब हंगामा किया। जब लड़की के घर वाले नहीं माने तो अपने आप को चाकू मार लिया।

खबरें और भी हैं...