ट्राइबल क्लब क्रिकेट प्रतियोगिता:क्रिकेट प्रतियोगिता में ट्राइबल क्लब, भिंडा, रियान क्लब और गड़ापट्टापीठ टीम सेमीफाइनल में पहुंची

डूंगरपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ट्राइबल क्लब क्रिकेट प्रतियोगिता में ट्राइबल क्लब, भिंडा, रियान क्लब, गड़ापट्टापीठ टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। फाइनल मुकाबला शनिवार दोपहर को खेला जाएगा। तीसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला ट्राइबल क्लब खरवर खुनिया व रातापानी के बीच खेला गया। इसमें ट्राइबल क्लब के कप्तान विधायक राजकुमार रोत ने टॉस जीत के पहले बल्लेबाजी चुनी। इसमें 95 रन बनाए। इसमें सर्वाधिक विधायक राजकुमार ने 27 रन मात्र 10 गेंद बनाए। जवाब में रातापानी 10 ओवरों में 64 रन ही बना पाई। ट्राइबल क्लब ने सेमीफाइनल में जगह बनाई ली। चौथे क्वार्टर फाइनल रियान क्लब नवाडेरा व बजरंग क्लब गंधवा के बीच खेला गया। इसमें बजरंग क्लब ने टॉस जीत के पहले बल्लेबाजी कर के 62 रन बनाए। जवाब में रियान क्लब ने विस्फोटक अंदाज में दोनों ओपनर अतुल ने 18 रन ओर करीम के 39 रन के साथ 2.1 ओवर में ही मैच जीता दिया। टीम को सेमीफाइनल में प्रवेश दिलाया। आयोजन कमेटी के सदस्य वीरेंद्र रोत, विजय रोत, हरीश रोत, विनोद परमार ने बताया कि दोनों सेमीफाइनल व फाइनल मुकाबला 8 जनवरी को खेला जाएगा। पहला सेमीफाइनल ट्राइबल क्लब व भिंडा के बीच सुबह 10 बजे खेला जाएगा।

सागवाड़ा। नयागांव के लेमड़ा वाली खेल मैदान में दो दिवसीय डे नाइट डायरेक्ट वालीबॉल प्रतियोगिता हुई। जिसमें विजेता कानपुर और उप विजेता पाडलिया की टीम रही। आयोजक मंडल के सदस्य हेमंत पाटीदार ने बताया कि दो दिवसीय डे नाइट प्रतियोगिता में जिले की 31 टीमों ने हिस्सा लिया। सेमीफाइनल के पहले मुकाबले में कानपुर ने दीवड़ा बड़ा और दूसरे मुकाबले में पाडलिया ने भासौर को शिकस्त दे कर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल में कानपुर ने पाड़ली या को हरा कर ट्राफी पर कब्जा किया। समापन समारोह में आयोजक मंडल द्वारा विजेता टीम को 2100 रुपए और उपविजेता टीम को 1100 रुपए व ट्रॉफी से सम्मानित किया। इस अवसर पर जग जी पाटीदार, गोकलजी भाई पाटीदार, राजेश पंडया, पेमजी पाटीदार मौजूदरहे।

शहर के लक्ष्मण मैदान में चल रही स्वॅ. विवेक कटारा शेरू मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता में शुक्रवार को पहले खेलते हुए राजपुताना क्लब ने 20 ओवर में 78 रन बनाकर आउट हो गई जिसमें सार्थक चौबीसा ने 18 रन, आजाद सिंह ने 17 रन का योगदान दिया। नवाब क्लब की ओर से शादाब अली ने 5 विकेट व दीपक नायक ने 2 विकेट लिए। जवाब में नवाब क्लब ने 7 ओवर में ही 78 रन का लक्ष्य बना लिया जिसमें राहुल यादव नाबाद 43 रन व साजिद अली नाबाद 21 रन बनाए। राजपुताना की ओर से कर्म राज सिंह ने 1 विकेट लिया। दूसरे मैच में प्रिंस क्लब ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 152 रन बनाए जिसमें दिलीप यादव ने नाबाद 89 रन व हितेष खराडी ने 20 रन का योगदान दिया। सांई क्लब की ओर से लक्ष्मण ने 2 विकेट, हिम्मत सिंह ने 1 विकेट लिया। जवाब में सांई क्लब 74 रन ही बना पाई। जिसमें लोकेश ननोमा ने 20 रन, हर्षित मीणा ने 14 रन का योगदान दिया। प्रिंस क्लब की ओर से दिलीप यादव व विकेश परमार ने 3-3 विकेट, विकेश मौलात ने 1 विकेट लिया। आज महिलाओं का मैच रखा गया है।

खबरें और भी हैं...