हाइवे पर खड़ा कर दिया अवैध बायोडीजल पंप:गुजरात से आया था टैंकर, केवल 7 दिन में पेट्रोल भरने की मशीन और जनरेटर भी लगाया,2 को पकड़ा

डूंगरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले में पकड़े गए दोनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
मामले में पकड़े गए दोनों आरोपी।

पुलिस ने बिछीवाडा थाना क्षेत्र में खजुरी के पास अवैध रूप से बायो डीजल बेचने वालों पर कार्रवाई करते हुए दो जनों को हिरासत में लिया हैं। पुलिस ने मौके से बायोडीजल से भरे टैंकर, डीजल पंप व जनरेटर को जब्त किया हैं । पंप लगे केवल सात दिन ही हुए है। टैंकर चालक गुजरात से डीजल लेकर आ रहा था और यहां सप्लाई होना था। कार्रवाई जिले की स्पेशल पुलिस टीम व रतनपुर पुलिस चौकी पुलिस की संयुक्त टीम की ओर से की गई हैं। कार्रवाई के बाद हाइवे पर अवैध रूप से बायो डीजल बेचने वालों में हड़कम्प मच गया।

डीजल भरने की मशीन
डीजल भरने की मशीन

हाइवे पर लम्बे से चल रहा गौरखधंधा
जिला स्पेशल पुलिस टीम के प्रभारी दिलीपदान ने बताया कि हाइवे पर लम्बे से चल रहा गौरखधंधा चल रहा है। लगातार कार्रवाई कर आरोपियों को पकड़ा जा रहा हैं। उन्होंने बताया कि खजुरी में अवैध बायोडीजल पम्प लगने की सूचना मिली थी। जिस पर डीएसटी व रतनपुर पुलिस चौकी की संयुक्त टीम ने दबिश दी ।

टीम ने मौके से 20 हजार लीटर अवैध बायोडीजल से भरा एक टैंकर ,डीजल पम्प व जनरेटर जब्त कर टैंकर चालक सहित दो जनों को हिरासत में लिया हैं। पकड़े गए आरोपी जगदीश रावल व सतीश कुमार निवासी बनासखाटा गुजरात हैं। दोनों गुजरात से टैंकर लेकर आ रहे थे। कार्रवाई के बाद टीम ने दोनों आरोपियों समेत टैंकर, डीजल पम्प व जनरेटर बिछीवाडा थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया हैं । रसद विभाग को भी मामले की जानकारी दी है । मामले में आगे की कार्रवाई रसद विभाग की ओर से की जाएगी ।

पहले भी पकड़े गए दो पंप
हाइवे पर अवैध रूप से बायोडीजल बेचने का काम काफी समय से चल रहा है। लगातार पुलिस कार्रवाई होने के बाद भी आरोपियों के हौंसले बुलंद हैं। पिछले 2-3 महिनों में इसी हाइवे से पुलिस ने अवैध रूप से संचालित दो पंप पकड़े थे। हालांकि दोनों जगह से गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

खबरें और भी हैं...