पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मास्क बांटे:कोरोना से बचाने के लिए बांटे मास्क मास्क पहनाओ एप पर लोगों को जोड़ा

डूंगरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना जन जागरूकता अभियान के तहत बुधवार को तहसील चौराहा एवं डिस्काॅम विभाग के बाहर नगर परिषद ने मास्क और पैम्पलेट वितरण कर जन जागरूकता का सन्देश दिया। आमजन को कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए जागरूक करते हुए मास्क की अनिवार्यता को बताया। नगरपरिषद आयुक्त नरपतसिंह राजपुरोहित ने बताया कि शहर में नगरपरिषद द्वारा इस आंदोलन को जन आंदोलन बनाते हुए कोरोना संक्रमण को रोकने राज्य सरकार की गाइड लाइन अनुसार कार्य किया जा रहा है। आमजन भी मास्क की अनिवार्यता को समझे और बिना मास्क घर से बाहर न निकले।

तहसील चौराहा पर टीम नगर परिषद ने मास्क वितरण एवं वाहनों पर स्टीकर लगाकर कर कोरोना से बचने प्रेरित किया। तहसील चौराहा पर मास्क पहनाओ एप पर 700 लोगो अपडेट किया। टीम परिषद ने मास्क नहीं पहनने वालो से 650 रुपए जुर्माना भी वसूला। अभियान के अंतर्गत 2185 मास्क, 300 स्टीकर और 2265 पैम्पलेट वितरित किए गए। कार्यक्रम में नगर परिषद के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे। सागवाड़ा।

पालिका कर्मचारियों ने बुधवार को कर्मचारी कॉलोनी गामोठवाडा में कोरोना जन आंदोलन के तहत लोगों को जागरूक किया। आयुक्त दुर्गेश सिंह रावल के नेतृत्व में कर्मचारियों ने घर - घर जाकर आम नागरिको को 400 मास्क निशुल्क बांटे। मकान व दुकानों पर कोरोना जागरूकता स्टीकर लगाए। साथ ही बिना मास्क पहने पाए गए आम लोगों और व्यापारियों को मास्क अनिवार्य पहनने के लिए पाबंद किया। पूर्व पार्षद भारती भट्ट, वार्डवासी खुशबु यादव मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser