पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लोगों में रोष:पेयजल सप्लाई प्रभावित होने पर नगरपालिका ने पहुंचाया पानी, जलदाय अधिकारी बने बेपरवाह

सागवाड़ा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुनर्वास कॉलोनी में पालिका द्वारा भेजे गए टैंकर से पानी भरते नागरिक। - Dainik Bhaskar
पुनर्वास कॉलोनी में पालिका द्वारा भेजे गए टैंकर से पानी भरते नागरिक।

नगरपालिका की ओर से रविवार को पुनर्वास कॉलोनी में टैंकर से पानी की सप्लाई की गई। पिछले दिनों बिजली गिरने के कारण पुनर्वास कॉलोनी क्षेत्र की जलदाय विभाग की जलापूर्ति पाइपलाइन क्षतिग्रस्त हो गई है। करीब 5 दिनों से पानी की सप्लाई ठप होने से यहां के लोगों को परेशानी हो रही है। ऐसे में पालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोड़निया के निर्देश पर पालिका प्रशासन ने कॉलोनी के वार्ड 7 व 7 में टैंकर से पानी की सप्लाई कर लोगों को राहत दी।

दोनों वार्डों में करीब 10 हजार लीटर पानी की सप्लाई की गई। कॉलोनी के सोनी मोहल्ला, कंसारा चौक, विनोद के घर के पास, दीपक उपाध्याय के घर के पास और वार्ड 7 में पानी की समस्या की जानकारी पार्षद भरत कुमार जोशी ने पालिका अध्यक्ष को दी। इस पर पालिका अध्यक्ष ने लोगों के लिए टैंकर से पानी की व्यवस्था करवाई।

खास यह कि पालिका की जिम्मेदारी नहीं हाेने के बावजूद वह जनता की सुविधा के लिए पहल कर रहा हैं। वहीं, जलदाय विभाग पांच दिनाें से लाइन ठीक करने की दिशा में अभी तक काेई प्रभावी कार्रवाई नहीं कर पा रहा है। लाेगाें ने राेष व्यक्त करते कहा कि पांच दिन बीत जाने के बाद भी लाइन ठीक नहीं हाेना विभाग की नाकामी काे दर्शा रहा हैं।

खबरें और भी हैं...