पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पोस्टमार्टम:सफाई करते समय घायल महिला मजदूर की मौत, दो दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम,पीठ में दो दिन से चल रहा है विवाद

डूंगरपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीठ। पुलिस चाैकी पीठ और बस स्टैंड पर पुलिस बल निगरानी करते हुए
  • दो दिन से बस स्टैंड पर पुलिस के नजर आ रहे वाहन

धंबोला थाना क्षेत्र के पीठ कस्बे में शुक्रवार शाम को सफाई करते समय नीचे गिरने से महिला मजदूर घायल हो गई थी। इस पर गुजरात के मोडासा अस्पताल ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान रात को मौत हो गई थी। इसके बाद शव शनिवार को दिन भर मोडासा रहा। तीसरे दिन रविवार को समझाइश होने पर पोस्टमार्टम की कार्यवाही हो सकी।

दरअसल, पीठ कस्बे में एक मकान पर साफ-सफाई के लिए शुक्रवार को महिला मजदूर दीपिका पांडोर को बुलाया था। इस दौरान सफाई करते समय गंभीर रूप से घायल हो गई थी। इसके बाद महिला मजदूर को गुजरात के मोडासा में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां शुक्रवार देर रात महिला मजदूर की मौत हो गई। महिला मजदूर की मौत के बाद शव शनिवार को मोडासा से डूंगरपुर नहीं आ सका।

दूसरी तरफ दोनों पक्षों के बीच देर शाम तक समझाइश चलती रही, लेकिन कोई रास्ता नहीं निकल पाया। रविवार सुबह को फिर से समझाइश के प्रयास चलते रहे। उधर मोडासा से शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। यहां पर समझाइश के प्रयास चलते रहे, पोस्टमार्टम कराने पर परिजन राजी हुए। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू हुई।

दाे दिन से पुलिस जाब्ता लगाया, पर सब मूकदर्शक: मामले की गंभीरता को देखते हुए पीठ कस्बे में 2 दिन से पुलिस जाब्ता तैनात है। पीठ कस्बे की पुलिस चौकी में चहल पहल बढ़ गई। अतिरिक्त पुलिस जाब्ते को तैनात किया गया हैं। हालांकि पुलिस पूरे मामले को लेकर मूकदर्शक बनी मोर्चा संभालती नजर आई। प्रशासन की ओर से भी मामले को सुलझाने को लेकर कोई खास प्रयास नहीं किए गए है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें