पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:कांग्रेस में जाे कार्यकर्ता मेहनत करेगा उसे राजनीतिक नियुक्ति मिलेंगी: सरवटे

डूंगरपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रभारी सचिन सरवटे ने दाेनाें शहर के कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक ली

कांग्रेस की ओर से नगर निकाय चुनाव काे लेकर प्रभारी सचिन सरवटे ने बुधवार काे पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में विधायक गणेश घाेगरा, निवर्तमान जिलाध्यक्ष दिनेश खाेडनिया, नगर परिषद संयाेजक राेशन दाेशी की अध्यक्षता में हुई।

बैठक में प्रभारी सचिन सरवटे ने बताया की केंद्र की ओर से पिछले एक साल में हठधर्मिता करते हुए कृषि कानून लाई है। इससे हजाराें किसान दिल्ली की सड़काें पर धरना दे रहे है। सरकार अपनी जिद छाेड़ने काे तैयार नहीं है। इस आंदाेलन के कारण महंगाई बढ़ती जा रही है। धरने के कारण कई सड़काें पर जाम लगा हुआ है। इससे परिवहन प्रभावित हुआ है। हमे इस गलत नीति काे लाेगाें तक पहुंचाना है। उन्हाेंने कहा जाे कार्यकर्ता या पदाधिकारी मेहनत और अपने वजूद के साथ चुनाव में काम करेंगा। उसे जल्द ही संगठन की ओर से राजनीतिक नियुक्ति मिलेंगी।

प्रदेश आलाकमान की ओर से प्रत्येक कार्यकर्ता और पदाधिकारी के कार्य और शैली पर नजर लगाए रखी है। उन्हाेंने बताया की जाेधपुर में राज्य सफाई कर्मचारी आयाेग के पूर्व उपाध्यक्ष से वर्तमान में कांग्रेस का प्रदेश सचिव बना हूं। ऐसे में संगठन में काम करने वाले कार्यकर्ता काे पूछ हाेती है। विधायक गणेश घाेगरा ने बताया की भाजपा के नेता ही एक-दूसरे पर आराेप प्रत्याराेप कर रहे है। पूरा शहर काे इनकी इसी बात काे जनता तक पहुंचाने का प्रयास करना चाहिए।

निवर्तमान जिलाध्यक्ष दिनेश खाेडनिया ने कहा की पार्टी के हर कार्यकर्ता काे मिलकर काम करना है। हमे जीत या हार के बारे में नहीं साेचना है। जाे मेहनत करेंगा उसे जीत जरुर प्राप्त हाेगी। किसी भी उम्मीदवार या कार्यकर्ता काे कही भी परेशानी आती है ताे हमे बताए। हम हमेशा सहयाेग के लिए आपके साथ रहेंगे। हमे कांग्रेस के पिछले दाे साल के कार्य काे जनता तक पहुंचाना है। काेराेना काल में किए गए कार्य, इंदिरा रसाेई या अन्य याेजना काे बताना हैं। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता पूनमचंद लबाना, प्रेमकुमार पाटीदार, नानुराम पंवार, महिला जिलाध्यक्ष अंशुमाला पंचाल, लक्ष्मीलाल काका, नारायण पंडया, भरत नागदा सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी माैजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser