पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ढाणी हथाई के खेतों में आग से कई बीघा में घास जली

गणेशपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दोवड़ा ब्लॉक ग्राम पंचायत भोजातो का ओडा के ढाणी हथाई के खेतों आग लगने से कई बीघा जमीन पर घास जलकर खाक हो गई। गांव के प्रभु रेबारी के खेतों में अचानक से आग लग गई। दोपहर का समय होने से अधिकांश लोग अपने घरों में थे। धुंआ उठता देख लोग खेतों की ओर भागे ओर आग बुझाने का प्रयत्न किया। पर, तेज हवा के कारण देखते ही देखते आग कई बीघा क्षेत्र में फैल गई और आग आगे बढ़ती हुई ग्राम पंचायत हथाई के दरा हथाई गाव तक पहुच गई। लोगों ने आग बुझाने का प्रयत्न किया पर असफल रहे।

लोगों ने बाल्टियों में पानी भर भर कर आग में डाल आग बुझाई। इससे खराड़ी फला के घरों में आग कुछ हद तक बुझ गई पर यहां केवला पुत्र कचरा खराड़ी के घर के आंगन में पड़ी पशुओं की घास, जलाऊ लकड़िया आदि जलकर राख हो गई और आंगन में खुदा ट्यूबवेल भी जल गया भूमिगत मोटर के ऊपर पाइप , रस्सी ओर वायर जल जाने से मोटर ट्यूबवेल में गिर गई।

सूचना पर दोवड़ा पुलिस थाने से बीट प्रभारी भंवरसिंह, शिशुपाल सिंह मोके पर पहुंचे ओर दमकल कर्मियों को आग की सूचना दी। स पर दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुच कर बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सरपंच ललिता देवी, हथाई सरपंच विजयपाल, समाज सेवी मुकेश अहारी, हीरालाल खराड़ी, पूंजीलाल ननोमा, धूलेश्वर ननोमा, हथाई पटवारी अर्पित जोशी, फलोज पटवारी भोगीलाल आदि माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें