पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:बावलियापाड़ा में राशन डीलर पर गेहूं के रुपए लेने का आरोप, सौंपा ज्ञापन

कुशलगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना काल में 2 माह पूर्व भी इसी डीलर नेे उपभोक्ताओं से रुपए वसूले थे

उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत गोपालपुरा के गांव सीमलदा के ग्रामीणाें ने बावलियापाड़ा राशन डीलर पर अनियमितताओं और गेहूं के 2 रुपए प्रति किलाेग्राम रुपए लेने का आराेप लगाते हुए कुशालगढ़ तहसीलदार काे ज्ञापन साैंपा। ज्ञापन में ग्रामीणाें ने आराेप लगाया कि उक्त डीलर के द्वारा माह‌ अगस्त का राशन प्रथम पखवाड़े और द्वितीय पखवाड़े के गेहूं निशुल्क वितरण करने थे, लेकिन उक्त राशन डीलर के द्वारा प्रति किलो के 2 रुपए के हिसाब से पैसे वसूले गए।

वहीं ग्राम पंचायत गोपालपुरा के गांव सीमलदा के ग्रामीणाें से पैसे लेने के बाद भी गेहूं खत्म होना बताकर उनसे पैसे भी ले लिए राशन का वितरण भी नहीं किया। कोविड-19 में 2 माह पूर्व भी उक्त डीलर के द्वारा इसी प्रकार की घटना की जा चुकी है। जिला स्तर पर भी इसकी शिकायत की जा चुकी है।

ग्राम पंचायत के सरपंच एवं उक्त राशन डीलर की मिलीभगत से इस विकट परिस्थिति में गेहूं वितरण न कर जनता के साथ अन्याय किया जा रहा है। उक्त राशन डीलर के खिलाफ उचित कार्रवाई कर ग्रामीणाें काे राहत दिलाने की मांग की गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें