पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आशंका:झुपेल गांव की बायीं मुख्य नहर में युवक के बह जाने की जताई आशंका

नवागांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नहर के किनारे युवक के कपड़े और मोबाइल मिला, कांकरा नहर तक तलाशा

शहर से करीब 16 किलोमीटर दूर झुपेल गांव में 23 वर्षीय युवक के माही परियोजना की बायीं मुख्य नहर में बह जाने की आशंका जताई जा रही है। नहर के किनारे युवक के कपड़े, मोबाइल, कपड़े धोने का साबुन, ब्रश और कुछ धुले हुए कपड़े सुखाने के लिए पड़े मिले।

उक्त युवक की पहचान झुपेल निवासी श्यामलाल डोडियार के रूप में की गई। श्यामलाल के नहर में बह जाने की आशंका के बाद गांव व परिवार के लोग देर शाम तक झुपेल से सालिया के आसपास नहर के किनारे ढूंढते रहे, लेकिन कहीं पता नहीं चला। परिजनों ने सदर थाना क्षेत्र की लीमथान पुलिस चौकी में युवक के नहर में बह जाने की जानकारी दी और नहर बंद करवाने की मांग की। इस मामले में लापता युवक के परिवार के दिनेश डोडियार ने बताया कि श्यामलाल पुत्र बदजी डोडियार दोपहर करीब 2 बजे घर में नहाने के लिए गरम पानी रखवाकर नहर में पकड़े धोने निकला था।

आसपास के लोगों ने नहर पर केवल कपड़े जूते, साबुन एवं युवक का मोबाइल पड़ा देखा लेकिन वहां किसी युवक के नहीं होने पर फोटो खींचकर वाट्सएप डाला और मैसेज लिखा कि नहर पर किसी युवक के कपड़े जूते पड़े हुए हैं लेकिन युवक नहीं दिखाई दे रहा है। युवक के परिजनों को इसकी जानकारी मिलने पर वहां पहुंचे। देर रात तक लापता युवक के बारे में कहीं पता नहीं चल पाया। इस मामले में लीमथान चौकी प्रभारी निर्भयसिंह राणावत ने बताया कि झुपेल बाईं मुख्य नहर में किसी युवक के बह जाने की आशंका जताई जा रही है। मंगलवार को भी देर शाम तक झुपेल से सालिया के कांकरा नहर तक तलाशा गया लेकिन कहीं पता नहीं चल पाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser