पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरार चोर गिरफ्तार:1000 बाेरी सीमेंट से भरा ट्रोला लेकर फरार चालक उज्जैन से पकड़ाया

चिड़ियावासा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इंदाैर में दाे जगह बेची सीमेंट, ट्रोले के 22 नए टायर निकाल पुराने लगाए

सीमेंट की 1000 बाेरी से भरा ट्रोला लेकर फरार आरोपी चालक मध्यप्रदेश के नागदा निवासी शानू खान काे सदर पुलिस ने एमपी से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में शानू ने खुलासा किया कि उसने चुराई सीमेंट इंदौर में ही दाे जगहों पर बेच दी थी। फिलहाल पुलिस ने शानू की रिमांड ली है जिससे की पता लगाया जा सके कि उसने लाखों रुपए की सीमेंट और ट्रोला के टाॅयर, बैट्री और बाकी चीजें किसे बेची। गौरतलब है कि तलवाड़ा के सामागढ़ा के प्रवीण कुमार आगिन ने सदर थाने में 9 जनवरी काे शिकायत दर्ज कराई थी।

जिसमें बताया था कि वह आगिन रोडवेज ट्रांसपोर्ट कंपनी में मैनेजर है। 30 दिसंबर काे चालक शानू इंडिया सीमेंट से 1000 बाेरी से भरा ट्रोला लेकर मध्यप्रदेश कोरोमंडल डिपो में डिलेवरी देना निकला था। चालक काे रास्ते में खर्च के लिए 5 हजार कैश दिए थे लेकिन वह वहां नहीं पहुंचा। चालक काे काॅल किया ताे मोबाइल स्विच ऑफ था। ट्रोला में लगे जीपीएस सिस्टम से लोकेशन निकाला ताे ट्रेलर उज्जैन में बड़नगर में टाेल नाके के पास मिला। जब वहां पहुंचे ताे ट्रोला में से सीमेंट की बाेरियां नहीं मिली।

ट्रोला के 22 नए टायर की जगह पुराने लगे थे। दाे बैट्रियां चुरा ली और डीजल टेंक भी खाली था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर शानू की तलाश शुरू की। जिस पर एमपी के नागदा से उसे गिरफ्तार किया गया। थानाधिकारी सीआई रतनसिंह ने बताया कि आरोपी चालक की रिमांड लेकर पूछताछ जारी है। सीमेंट और ट्रोले के टायर उसने किसे बैचे इसके बारे में पता लगाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें