पुलिस ने पकड़े दो शराब तस्कर:110 पेटी अंग्रेजी शराब और गाड़ी जब्त, बॉर्डर से गुजरात पहुंचने की थी तैयारी

बांसवाड़ा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला स्पेशल टीम की कार्रवाई। - Dainik Bhaskar
जिला स्पेशल टीम की कार्रवाई।

बांसवाड़ा जिले में शराब के अवैध कारोबार के खिलाफ पुलिस सक्रिय हो गई है। देर रात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को पकड़ा। जो शराब को गुजरात ले जा रहे थे। दोनों के पास से अंग्रेजी शराब की कुल 110 पेटियां बरामद की गई। फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर शराब तस्करी के नेटवर्क के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि तस्कर नेशनल हाइवे 56 ए (बांसवाड़ा-दाहोद) पर अनास होते हुए, शराब को गुजरात पहुंचाने की फिराक में थे। जिला स्पेशल टीम ने मौका कार्रवाई कर प्रथमपुर थाना लीमड़ी (गुजरात) निवासी वाहन चालक भूपेंद्र पुत्र सना मकवाना और कालिया राई थाना रनदीकपुर निवासी सिंगनल पुत्र बलवंत हटीला को गिरफ्तार किया। बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने गाड़ी और 110 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की।

पुलिस के अनुसार, स्पेशल टीम को शराब तस्करी की सूचना मिली थी। इस पर टीम प्रभारी सुरेश बिजारणिया ने टीम के साथ अनास क्षेत्र में नाकेबंदी की। तभी वहां से गुजरते वाहनों की जांच के दौरान लोडिंग वाहन में शराब मिली। पुलिस ने कार्रवाई कर बदमाशों को धर दबोचा। वाहन से बरामद शराब राजस्थान निर्मित बताई जा रही है। पुलिस ने आबकारी अधिनियम में प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की।

खबरें और भी हैं...