पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना अपडेट:प्रदेश में सबसे कम 1311 ही एक्टिव रोगी, सिमटा संक्रमण

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 162 नए कोरोना संक्रमित, 10 की मौत

जिले के लिए एक और अच्छी खबर है। लाॅकडाउन काे लेकर बांसवाड़ा वासी भी संजीदगी दिखा रहे है। यहीं वजह है कि प्रदेश में सबसे कम बांसवाड़ा में काेराेना एक्टिव केस हाे चुके है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपाेर्ट के मुताबिक गुरुवार काे बांसवाड़ा में 1311 एक्टिव केस दर्ज किए गए जाेकि प्रदेश के सभी जिलाें की तुलना में कम है।

यह हमारे लिए अच्छी खबर है। लेकिन अब इसे ओर भी नीचले स्तर पर ले जाने और काेराेना संक्रमण की चेन ताेड़ने के लिए हमें थाेड़े दिन और इस तरह गंभीरता दिखानी हाेगी। जिले में अब तक 6493 लाेग काेराेना काे मात देखकर अस्पताल से घर भी लाैट चुके हैं। काेराेना से माैताें की बात करे ताे हमारे यहां अब तक सरकारी रिकाॅर्ड के मुताबिक 63 लाेगाें की माैत हुई।

इस मामले में भी हम प्रदेश में कम माैताें की सूची में 19वें स्थान पर है। जिले में अब तक 85554 सैंपल लिए जा चुके है। जिनमें से 7867 संक्रमित मिले है। जिनमें से ज्यादातर ठीक हाे चुके है। जिले में 1 मई काे 2477 एक्टिव केस थे। दूसरी ओर एमजी अस्पताल के काेराेना इलाज के लिए अधीग्रहित वार्डाें में भर्ती 10 बीमाराें ने गुरुवार काे दम ताेड़ दिया। मरने वालाें में 7 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल है। वहीं शाम काे लैब से 1178 लाेगाें की जांच रिपाेर्ट जारी की गई। जिसमें से 167 नए संक्रमित मिले है। रिपाेर्ट के मुताबिक शहर की अलग-अलग काॅलाेनियाें से नए संक्रमित मिले हैं।

खबरें और भी हैं...