पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बालिका काे बहला-फुसला कर भगा ले गया:फर्जी मामा बन 14 साल की बालिका का अपहरण कर जंगल में किया दुष्कर्म

बांसवाड़ा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी शंभू डोडियार। - Dainik Bhaskar
आरोपी शंभू डोडियार।
  • शहर के गांधी मूर्ति चौराहे का मामला, मां के लिए मिठाई-कपड़े दिलाने के बहाने साथ लिया, अगले दिन सुबह छाेड़ने आ रहा था, लाेगाें ने पकड़ा

शहर के गांधीमूर्ति चौराहे से शनिवार दोपहर एक व्यक्ति चौदह साल की बालिका काे उसका फर्जी मामा बन बहला-फुसला कर भगा ले गया। समाईमाता क्षेत्र के जंगल में रातभर दुष्कर्म के बाद सुबह जब उसे छाेड़ने शहर आ रहा था। उसी दाैरान कुछ लाेगाें ने उसे पहचान लिया और पकड़कर पुलिस काे साैंप दिया।

पुलिस ने आरोपी रंगजी डाेडियार निवासी चंद्रगढ़, एमपी के खिलाफ पाेक्साे अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार निकटवर्ती गांव की यह बालिका दोपहर करीब दाे बजे अपनी रिश्तेदार युवती के साथ कपड़े खरीदने के लिए शहर के लिए निकली थी। करीब तीन बजे यह दाेनाेंं गांधी मूर्ति के निकट खड़े थे। इसी दाैरान आरोपी ने बालिका को उसका मामा बताया और गांव मां के लिए कपड़े, मिठाई ले जाने का बहाना का साथ ले गया। बालिका के साथ आई युवती काे वहीं खड़े रहने काे कहा। काफी समय तक यह बालिका वापस नहीं लाैटी ताे गांव से उसके साथ आई रिश्तेदारी युवती परेशान हाे गई। उसने आस-पास तलाश भी की ताे पता नहीं चला।

शाम हाे जाने पर वह युवती गांव लाैट गई व बालिका के माता-पिता काे इस बारे में बताया। परिजनों व अन्य रिश्तेदारों व परिचितों के साथ बांसवाड़ा शहर पहुंचे। उन्होंने बाजार के साथ ही शहर में विभिन्न स्थानों व आस-पास के क्षेत्र में बालिका की तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला। इस दाैरान उन्होंने अपने सभी मिलने वालाें आदि काे साेशल मीडिया के जरिए बालिका के फाेटाे भेजते हुए उसकी गुम हाेने की सूचना दी। अगले दिन सुबह करीब छह बजे अंकलेश्वर का रहना वाला पप्पू अपने साथियों के साथ सूरजपोल दरवाजे के निकट खड़ा था। इसी दाैरान उसे वह बालिका एक व्यक्ति के साथ नजर आई। वह हुलिए के आधार पर उसे पहचान गया। उन्होंने उस व्यक्ति काे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। जिस पर आरोपी को गिरफ्तार किया।

हम्माली करता है आराेपी शंभू
पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पिछले कुछ सालाें से बांसवाड़ा शहर में हम्माली का काम करता है। बालिका काे बहला-फुसला कर रात काे समाई माता क्षेत्र के जंगल में ले गया था। जहां उसे डरा-धमका कर रात भर उसके साथ दुष्कर्म किया।

खबरें और भी हैं...