10 दिन बाद कुएं में मिला शव:19 साल की युवती काे युवक भगाकर ले गया

रोहनवाड़ी/आनंदपुरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुजरात का लड़का एक साल पहले नाते ले गया था, राेहनवाड़ी के रतनटाेरी की घटना

रोहनवाड़ी के रतनटोरी गांव में 19 साल की युवती शर्मिला का शव मंगलवार को खुले कुएं में मिला। मृतका के भाई अनिल ने बताया कि गांव का 10 साल का राहुल खेत पर गया था, उसी दौरान कुएं में शव देखकर चिल्लाया। आसपास के लोग एकत्रित हो गए।

अनिल ने रोहनवाड़ी सरपंच उर्मिला बारिया को इसकी जानकारी दी, इसके बाद सरपंच ने शेरगढ़ चौकी इंचार्ज लालसिंह चौहान को बताया, इस पर आनंदपुरी थाने से पुलिस जाब्ता घटनास्थल पहुंचा और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला।

शव शर्मिला पुत्री अर्जुन का था। अनिल ने रिपोर्ट में बताया कि 3 अक्टूबर को वह किसी काम से बाहर गया था, उस दिन गुजरात के सरसवा पंचमहल का राजेश पुत्र फूला उसके घर आया और शर्मिला को पत्नी बनाने की नीयत से ले गया। मां भी घर पर नहीं थी।

उसके दूसरे दिन राजेश की मां ने उसकी बुआ को फोन कर बताया कि 11 अक्टूबर को शर्मिला घर से चली गई है, मगर वह रतनटोरी गांव नहीं आई थी। बुधवार दोपहर 2 बजे शर्मिला का शव कुएं में तैरता देखा। शर्मिला के पास से राजेश का एटीएम कार्ड, गाड़ी के कागजात समेत अन्य सामग्री मिली। अनिल ने उसकी बहन शर्मिला को राजेश ने मारकर कुएं में फेंकने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। राजेश एक साल पहले शर्मिला को नाते ले गया था।

खबरें और भी हैं...