पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बोरवट और शहर के खाटवाड़ा में वारदात:दुकान के बाहर से 20 हजार के टायर सूने घर से 30 हजार का सामान चोरी

बांसवाड़ा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में बुधवार को दो अलग-अलग जगह चोरी हुई। बोरवट में एक टायर की दुकान पर और दूसरी शहर के सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया। बाेरवट में एक टायर दुकान के बाहर रखे ग्राहकाें के 7-8 टायर चाेरी हाे गए। दुकान मालिक एजाज हुसैन ने बताया कि उनकी वागड़ सर्विस के नाम से बाेदला राेड बाेरवट पर किराए पर दुकान चलाते है।

मंगलवार की रात 11 बजे के करीब चाेर आए थे। सुबह कर्मचारी दिनेश के दुकान आने पर चाेरी का पता चला। टायर दुकान से ही लगती एक दुकान पर लगे सीसीटीवी में कुछ संदिग्ध नजर आए हैं। एजाज हुसैन ने टायर चाेरी से 15 से 20 हजार रुपए का नुकसान बताया है। वहीं खाटवाड़ा क्षेत्र के माेहम्मद शाकीर हुसैन के घर के प्रवेश द्वार पर लगाया ताला ताेड़कर भीतर घुसे।

माेहम्मद शाकीर ने पुलिस काे दी रिपोर्ट में बताया कि उनका मकान पहाड़ी पर हाेने से आने-जाने में दिक्कत के चलते वह क्षेत्र में ही किराए के मकान में रहते हैं। बुधवार की शाम जब वह मकान की तरफ गए ताे दरवाजा खुला नजर आया। चाेर यहां से एक पानी की माेटर, एक हाेम थियेटर, कुर्सी, बर्तन, घर के तार, पंखा और अन्य वस्तुएं चुरा ले गए। इसके अलावा प्रार्थी ने बताया कि उसने ख्वाजा गरीब नवाज का एक स्थल बनाया है, जहां से भी चाेर 30 हजार रुपए चुरा ले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें