पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट हाेने की आशंका:युवती काे अस्पताल लेकर आए 3 युवक, जांच के बाद डॉक्टर ने मृत बताया ताे शव छाेड़ भागे

बांसवाड़ा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रात काे मृतका की शिनाख्त सुरवानिया की 26 वर्षीय संगीता के रूप में हुई, तीनों संदिग्धों का नहीं चल पाया पता

एमजी अस्पताल में मंगलवार शाम 6.38 बजे तीन अज्ञात व्यक्ति बेहोशी की हालत में एक युवती काे लेकर आए। जिसे जांच के बाद डॉक्टर ने जैसे ही मृत घोषित किया ताे तीनों व्यक्ति शव काे छाेड़कर भाग छूटे। मामला संदेहास्पद हाेने पर पुलिस बुलाई गई। इसके बाद सीसीटीवी खंगाले गए, लेकिन युवती काे अस्पताल लाने वाले तीनों संदिग्धों का काेई पता नहीं चल पाया। रात 9 बजे के करीब अस्पताल पहुंचे सुरवानिया निवासी मृतका के परिजनों ने युवती की पहचान 26 वर्षीय संगीता पुत्री भीमजी यादव के रूप में की। जिस पर शव काे मोर्चरी में रखवाया गया। बालिका की जांच करने वाली डाॅ. सुनीता गरासिया ने बताया कि युवती काे मृत हालत में ही लाया गया था।

फिर भी उसके साथ आए व्यक्तियों की संतुष्टि के लिए ईसीजी भी करवाई थी। बालिका का शव देखकर उसके साथ किसी तरह की मारपीट हाेने की आशंका कम है, लेकिन मुंह से झाग निकल रहे थे। हालांकि, माैत की असल वजह पोस्टमार्टम हाेने के बाद ही साफ हाे पाएगी। बताया जा रहा है कि संगीता वॉल्व की बीमारी से पीड़ित थी। इससे भी इसकी मौत होने की आशंका है। संगीता के शव काे छाेड़कर चले जाने की सूचना पर काेतवाल मोतीराम सारण दल के साथ अस्पताल पहुंचे। यहां अस्पताल के कंट्रोल रूम में काफी देर तक सीसीटीवी खंगालने पर उसमें एक ऑटाे नजर आया है, जिससे युवती काे अस्पताल लाया गया।

पीछे एक स्कूटी सवार दिखाई दे रहा था जाे ऑटाे वालाें का साथी हाेने की आशंका है। युवती काे तीन व्यक्ति भीतर लेकर आए और फिर स्ट्रैचर पर लिटा दिया। एक युवक ने काउंटर पर पर्ची कटवाई। जिसमें उसने बालिका का नाम 26 वर्षीय संगीता लिखवाया। वार्ड में कार्यरत नर्सिंग कर्मी नीता डामाेर और मीतेश टेलर ने बालिका काे बेहोश देखकर डाॅ. सुनीता काे बुलाया। जिन्होंने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। संगीता काे अस्पताल लाने वाले एक व्यक्ति ने टाेपी पहन रख थी जबकि बाकी एक व्यक्ति ने मास्क पहन रखा था। वहीं सीसीटीवी फुटेज में तीसरे व्यक्ति की केवल पीठ नजर आ रही है जिससे की तीनों की पहचान नहीं हाे पाई है।

मामा से मिलने शहर आने निकली थी संगीता: संगीता के भाई अशाेक ने बताया कि संगीता शाम काे मामा के घर आने के लिए घर से निकली थी। शाम काे उसकी माैत की खबर आई। परिवार में संगीता के अलावा एक ओर बहन और तीन भाई है। संगीता की लालावाड़ा में शादी कराई है लेकिन वह फिलहाल पीहर में रह रही थी। अशाेक ने बताया कि संगीता मोबाइल रखती थी लेकिन वह भी उसके पास नहीं मिला और स्विच ऑफ भी हाे चुका है। काेतवाल मोतीराम सारण ने बताया कि तीनों की संदिग्धों काे जल्द ही तलाश लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser