पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:अहिंसापुरी जैन मंदिर के 4 दरवाजे ताेड़े, दानपेटी- चांदी के बर्तन चोरी

बांसवाड़ा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तिरुपति नगर में स्थित अहिंसापुरी जैन मंदिर में साेमवार काे चाेराें ने एक के बाद एक चार दरवाजे ताेड़कर बड़ी चाेरी काे अंजाम दिया। बदमाश मंदिर से दानपेटी और चांदी के बर्तन चुरा ले गए। सुबह पुजारी के मंदिर पहुंचने पर इसका पता चला। इसके बाद श्रद्धालु इकट्ठा हाे गए और पुलिस काे इत्तला दी। इसी मंदिर में यह दूसरी बार चाेरी है। पहले भी चाेर मूर्तियां चुरा ले गए थे, हालांकि उस वक्त पुलिस ने चाेरी का खुलासा कर मूर्तियों की बरामदगी की थी।

अभय कुमार जैन ने पुलिस काे दी रिपोर्ट में बताया कि आधी रात चाेराें ने चार दरवाजे अाैर अाठ लाॅक ताेड़कर भीतर घुस गए। इसके बाद भीतर रखी दानपेटी, चांदी के कुछ बर्तन जिसमें भगवान का अभिषेक किया जाता है अाैर पूजन सामग्री चुरा ले गए। चाेरी काे इतनी शातिर तरीके से अंजाम दिया गया कि मंदिर से लगते मकानों में रह रहे लाेगाें काे भी भनक तक नहीं लगी।

ऐसे में पूरी वारदात में पीछे शातिर चाेर गिरोह का हाथ हाेने की अाशंका है। इत्तला पर पुलिस भी माैके पर पहुंची औ

र माैका मुआयना किया। मंदिर काे दूसरी बार निशाना बनाने पर चाेरी के पीछे एक ही गिरोह का हाथ हाेने की अाशंका है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट चुकी है। मंदिर प्रबंधन के पदाधिकारियों ने बताया कि मंदिर का गुल्लक कुछ दिन पहले ही खाेला था इसलिए इसमें कुछ हजार से ज्यादा कैश हाेने की कम ही अाशंका है।  

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें