पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:बांसवाड़ा दाे प्रसूता और नर्स समेत 9 पॉजिटिव मिले, गनोड़ा और आनंदपुरी में भी पहुंचा वायरस

बांसवाड़ा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में अब तक काेराेना संक्रमिताें का आंकड़ा 86 पर पहुंच चुका है

जिले में शुक्रवार काे सुबह और दाेपहर में अाई काेविड-19 के सैंपल की जांच रिपाेर्ट ने एक बार फिर हडकंप मचा दिया। दाेनाें रिपाेर्ट में 9 जने नए काेराेना संक्रमित पाए गए। शहर में सूर्यानंद नगर, खांदू काॅलाेनी और  भागाकाेट के बाद ठीकरिया और  कल्लाजी की डूंगरी से भी एक-एक काेराेना संक्रमित मिले है। इसके अलावा कुशलगढ़ के पाेटलिया से एक, गनाेड़ा में दाे, गढ़ी में एक और  आनंदपुरी में एक काेराेना राेगी मिला है। ठीकरिया समेत शहर में अब तक 10 काेराेना संक्रमित मिल चुके हैं।

इसी के साथ ही जिले में अब तक काेराेना संक्रमिताें का आंकड़ा 86 पर पहुंच चुका है। दाेपहर में आई रिपाेर्ट में शहर में काॅलेज राेड निवासी 30 वर्षीय महिला  का रिपीट सेंपल एक बार फिर पाॅजिटिव आया। वहीं खांदू काॅलाेनी का 30 वर्षीय युवक, भागाकाेट निवासी 25 वर्षीय युवक, काॅलियाजी की डूंगरी निवासी 26 वर्षीय युवक काेराेना संक्रमित पाए गए। शहर के तीन नए संक्रमित भगाकोट में पहले आई संक्रमित महिला के संपर्क में थे।  पाॅजिटिव सभी का एक-दूसरे से संपर्क रहा है।

वहीं महात्मा गांधी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कार्यरत ठीकरिया निवासी 53 वर्षीय नर्स भी संक्रमित हुई है। बताया जा रहा है कि नर्स वार्ड में भर्ती एक संक्रमित महिला के लगातार संपर्क में थी। नर्स के 6 दिन पहले भी सेम्पल लिए गए थे, लेकिन तब रिपोर्ट निगेटिव थी। नर्स की बेटी भी हाल ही में नोएडा से लौटी है। उसके भी सैंपल लिए हैं। इन इलाकाें में पुलिस निगरानी बढ़ा दी गई है। साथ ही नए संक्रमिताें के बेहद नजदीकियाें की हिस्ट्री खंगाली जा रही है। कुछ क्लाेज कांटेक्ट वाले लाेगाें काे अाइसाेलेशन वार्ड में भी भर्ती कराया गया। वहीं कुशलगढ़ के पाेटलिया निवासी 40 वर्षीय युवक भी संक्रमित मिला है। वह डूंगरपुर से आया था, जो कि क्वारेंटाइन में था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें