पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी अस्पताल से भागा, मेडिकल कराने लाए थे 4 जवान

बांसवाड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एमजीएच में भीड़ थी, सभी ने मास्क पहना इसलिए पकड़ में नहीं अाया

पाटन थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी सोमवार को एमजी अस्पताल से भाग गया। दरअसल शनिवार काे ही एक आरोपी बांसड़ी गांव निवासी 22 साल के कालू सिंह पुत्र कांतू खिहाेरी काे गिरफ्तार किया था। जिसे साेमवार सुबह काेराेना टेस्ट और मेडिकल जांच के लिए 4 जवानों के साथ बांसवाड़ा एमजी अस्पताल लाए। कांस्टेबलों द्वारा आरोपी कालू सिंह काे दोपहर करीब 12.30 बजे एमजी अस्पताल की मोर्चरी की ओर ले गए।

इस वक्त एक कांस्टेबल सतीष कुमार आरोपी कालू सिंह के ब्लड ऑन एफटीए कार्ड काे सील चीट करने के लिए लिफाफा लेने गया। तभी तीन अन्य कांस्टेबल रमण लाल, शांतिलाल और प्रदीप कुमार आरोपी काे मेडिकल ऑफिसर के पास ले जाने लगे। इस बीच साेमवार काे अस्पताल की ओपीडी में मरीजों की भीड़ का फायदा उठाते हुए आरोपी कालू सिंह ने कांस्टेबल के हाथ से झटका मारा और छूट कर अस्पताल परिसर के भीतर से भाग निकला।

जवानों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन काफी लाेगाें के मास्क पहने हाेने के कारण पकड़ में नहीं अाया। बाहर निकलने पर कुछ लाेगाें ने जरूर बताया कि एक लड़का भागता हुआ अस्पताल के मैन गेट से बाहर भागा। इसके बाद तत्काल कंट्रोल में रुम सूचना देकर शहर के आसपास नाकेबंदी भी की गई, लेकिन आरोपी का सुराग नहीं लगा। इस पूरे मामले में पाटन थानाधिकारी से घटना की जानकारी चाही ताे उन्होंने बताया कि रिपोर्ट काेतवाली में दर्ज कराई है वहां से ले लाे।

पुलिस की लापरवाही पर हाेगी विभागीय जांच

इस मामले में जब एसपी केशर सिंह ने बताया कि पाटन थाने का कैदी भागा है। इसकी जानकारी मिली है, मैं अभी छुट्टी पर हूं, इसलिए विस्तृत जानकारी बांसवाड़ा सीओ अनिल मीणा ने बताया कि आरोपी के भागने के बाद अब उसकी तलाश की जा रही है। शहर में भी कई जगहों पर कुछ थानों की पुलिस काे भेजा गया है। आरोपी काे फिर से पकड़ा जाएगा। जहां तक बात पुलिस की लापरवाही का है ताे इस मामले में अलग से विभागीय जांच भी की जा रही है। जिसकी लापरवाही हाेगी उसके खिलाफ कार्रवाई जरूर हाेगी।  इससे पहले भी जनवरी 2018 में भी अस्पताल से एक कैदी भाग गया था। लेकिन वाे 300 मीटर दूर भागा  ही उसका पीछा कर पकड़ लिया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें