पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छोटी सरवा:3 लाख मौताणा तय होने के बाद मृतक के परिजनों ने शव उठाया

बांसवाड़ा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पाटन थाना क्षेत्र के गांधवन गांव में मक्के के खेत में सोमवार को सुबह युवक का शव मिलने के मामले में मंगलवार को 3 लाख रुपए मौताणा तय होने के बाद मृतक के परिजनों ने शव उठाया। पोस्टमार्टम के बाद जब मंगलवार को दिन में 3 बजे के आसपास युवक का शव गांव पहुंचा तो शव का अंतिम संस्कार नहीं किया। 

19 वर्षीय मृतक युवक रवींद्र पुत्र धीरजी झोड़िया का शव करीब 6 घंटे तक आरोपी पक्ष के आरोपी पक्ष के घर के बाहर पड़ा रहा। मृतक के परिजनों के विरोध को देखते हुए पुलिस ने एहतियात बरतते हुए बांसवाड़ा सहित अन्य थानों से अतिरिक्त जाब्ता बुला लिया। देर शाम तक पुलिस प्रशासन और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने समझाइश का प्रयास किया लेकिन युवक के परिजन अंतिम संस्कार के लिए राजी नहीं हुए।

परिजनों ने पास ही रहने वाले आरोपी पर आरोप लगाते हुए दोनों घरों के बीच में शव को खाट पर रख दिया और मौताणे की मांग पर अड़े रहे। इसके बाद प्रशासन और स्थानीय जनप्रतिनिधियों की समझाइश पर 3 लाख रुपए मौताणा तय होने के बाद परिजनों ने शव उठाया।

मौके पर उपखंड अधिकारी विजयेश पंड्या, तहसीलदार प्रवीण मीणा, पुलिस उपाधीक्षक संदीप सिंह शक्तावत, सज्जनगढ़ एसएचओ प्रवीण सिंह सिसोदिया, पाटन थाना अधिकारी रूपलाल मीणा, पंचायत सचिव पवन निगम, छोटी सरवा पटवारी मांगू सिंह चावड़ा, सरपंच विजय डामोर तथा  सातलिया सरपंच जितिंग भाई डामोर, गोपालपुरा से लक्ष्मण धामा, खजूरा से भूरजी भाई, रामचंद जोड़िया आदि जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें