• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Banswara
  • Ambapura Police Surrounded By Business Family, A Spectacle Took Place In The Dark In Chhoti Sarwan, Police Brought The Businessman To The Police Station For Questioning Till Late Night, There Was Power Failure For Several Hours

पूछताछ को गई पुलिस पर भारी पड़ा आरोपी:पुलिस को लूट के मामले में आरोपी व्यापारी के परिवार ने घेरा, थाने से जाब्ता बुलवाकर पुलिस लाई थाने, देर रात हुई पूछताछ

बांसवाड़ा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना आंबापुरा। - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना आंबापुरा।

लूट के मामले में पूछताछ के लिए गई पुलिस पर गुरुवार रात करीब 10 बजे एक व्यापारी ने भारी पड़ने की कोशिश की। आंबापुरा पुलिस को व्यापारी और उसके परिवार ने घेर लिया। परिवार यहां पर पुलिस से अभद्रता करने से भी बाज नहीं आया। कस्बे में बिजली गुल होने के कारण लोग तब घरों के बाहर थे। शोर सुनकर लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने थाने से जाब्ता बुलाकर आरोपी को कस्टडी में लिया। इसके बाद देर रात तक पुलिस ने उससे पूछताछ की। आरोपी ने अपराध कबूला या नहीं इस बारे में पुलिस ने फिलहाल कुछ भी बताने से इनकार किया है।

घटना एक माह पहले आंबापुरा थाना क्षेत्र में हुई लूट के मामले से जुड़ी है। मामले में गिरफ्तार एक आरोपी ने लूट के स्वर्ण आभूषणों को यहां छोटी सरवन निवासी व्यापारी अमृत कलाल को बेचने की बात कबूली। पुराने मामले में पुलिस व्यापारी से पूछताछ के लिए पहुंची। पूछताछ का सही से जवाब देने की बजाए आरोपी व्यापारी ने पुलिस से उलझने की कोशिश की।

यह देख परिवार भी व्यापारी का पक्ष लेता हुआ पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश में जुट गया। परिवार ने थाने के ASI से अभद्रता का मौका नहीं खोया। शोर मचाकर व्यापारी ने खुद को बेकसूर साबित करने के प्रयास किए। मामला बढ़ता देख पुलिस ने थाने से जाब्ता बुलाया। इसके बाद व्यापारी कलाल को कस्टडी में लिया गया। थाने में पुलिस ने देर रात तक व्यापारी से पूछताछ की।

पुलिस का ऐसा जवाब

मामले में आंबापुरा थानाधिकारी गजवीर सिंह ने बताया कि वारदात में पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में लूट के जेवरों को व्यापारी को बेचने की बात स्वीकारी है। इसकी जांच के लिए पुलिस टीम मौके पर भेजी थी। वहां व्यापारी और उसके परिवार ने पुलिस पर भारी पड़ने की कोशिश की। मौके पर पूछताछ संभव नहीं थी। इसलिए व्यापारी को थाने लाए हैं। गजवीर सिंह ने कहा कि पुलिस के लिए ऐसा विरोध काम का हिस्सा है।

खबरें और भी हैं...