प्रतियोगिता का आयोजन:क्रिकेट, कबड्डी प्रतियोगिता में पालाेदा रॉयल्स वॉलीबॉल में अरावली आजाद टीम ने मारी बाजी

गनोड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पालोदा में वॉलीबॉल मैच खेलते खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
पालोदा में वॉलीबॉल मैच खेलते खिलाड़ी।

पालोदा कस्बे में सोमवार को राजस्थान ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें कस्बे के सीनियर स्कूल के दोनों खेल मैदानों पर क्रिकेट व कबड्डी वॉलीबॉल, हॉकी के खेल खेले गए। क्रिकेट में 3 टीमों ने भाग लिया जिसमें से आजाद क्लब पालाेदा किंग इलेवन व पालाेदा रॉयल्स की टीमें शामिल हुई। फाइनल का मुकाबला पालाेदा रॉयल्स व आजाद क्लब के बीच खेला गया। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए पालाेदा रॉयल्स की टीम ने 7 विकेट खोकर 61 रन बनाए।

जवाब में आजाद क्लब की टीम 8 विकेट खोकर 36 रन ही बना सकी। वॉलीबॉल की प्रतियोगिता में कुल 6 टीमों ने भाग लिया जिसमें फाइनल का मुकाबला अरावली आजाद एवं सुभाष क्लब के बीच खेला गया जिसमें अरावली आजाद की टीम विजेता रही। इसी तरह कबड्डी में 2 टीमें आई जिसमें पालाेदा रॉयल व पालाेदा वीएन के बीच मुकाबला खेला गया जिसमें पालाेदा रॉयल्स की टीम ने बाजी मारी।

हॉकी के लिए केवल 14 खिलाड़ी ही शामिल हुए वहीं ट्रायल के आधार पर 12 खिलाड़ियों का चयन किया गया। रैफरी के रूप में सुरेश त्रिवेदी अनिल त्रिवेदी हीनेश व्यास जैकी जोशी हेमेंद्र पाटीदार नीलेश त्रिवेदी रवि गामोट मयंक श्याम मनीष त्रिवेदी आदि के द्वारा सहयोग प्रदान किया गया। इस अवसर पर सरपंच शंकरलाल खराड़ी, जिला परिषद सदस्य देवेंद्र त्रिवेदी, उपसरपंच राजेंद्र पंचाल, पंचायत प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी धनंजय सिंह भाटी, ग्राम विकास अधिकारी सत्येंद्र कुमार सहित मौजूद रहे।

खेल मैदान को समतलीकरण की मांग : पालोदा कस्बे में खेल मैदान को लेकर युवा लंबे समय से खेल मैदान के समतलीकरण की मांग कर रहे हैं। जिला परिषद सदस्य देवेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि जल्द ही गांव के युवाओं के लिए एक अच्छा खेल मैदान तैयार करवाया जाएगा। गांव में खेल मैदान के लिए कई बीघा जमीन है लेकिन वर्तमान में यह जमीन खेलने लायक नहीं है, युवाओं ने मैदान के समतलीकरण के लिए जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया है।

खबरें और भी हैं...