पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बदलाव:कोरोना से बचने सेनिटाइजर स्प्रे पेन, बोतलें भेंट की

बांसवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रक्षाबंधन पर्व पर बड़ोदिया में भाइयों ने बहनों को दिया अनोखा उपहार

भाई और बहन के प्रेम के प्रतीक रक्षाबंधन पर भाइयों द्वारा बहनों की रक्षा के लिए भांति-भांति के उपहार दिए जाते हैं, लेकिन इस बार कोरोना महामारी के बीच भाइयों ने राखी पर कुछ अनोखे उपहार दिए हैं। बड़ोदिया में चार भाइचयों ने अपनी बहनों को कोरोना से बचाव की दृष्टि से सेनिटाईज़र स्प्रे पेन और सेनिटाइजर बोतलें भेंट करते हुए जागरूकता का संदेश दिया है।

कस्बे के नई आबादी निवासी काष्ठ शिल्पकार व सेवानिवृत्त शिक्षाविद् लीलाराम शर्मा के आवास पर उनके सुपौत्र वैभव, संस्कार, जय और भुवन शर्मा ने अपनी बहनों आंचल, काजल और भाग्यश्री शर्मा को राखी बांधने के बाद उपहार स्वरूप एक-एक सेनिटाइज़र स्प्रे पेन और सेनिटाइज़र बोतल भेंट करते हुए उन्हें कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए इनका लगातार उपयोग करने का आग्रह किया है।

वैभव ने बताया कि हर बार बहनों को नकद राशि या कोई उपहार देते थे, लेकिन इस बार कोरोना संक्रमण के बीच सेनिटाइजर स्प्रे पेन और सेनिटाइजर की बाेतलों से अच्छा कोई उपहार नहीं हो सकता था, इसलिए हम चारों भाइयों ने यही देना तय किया। चारों भाइयों ने कहा कि यह उपहार सिर्फ इन चार बहनों के लिए ही नहीं अपितु समस्त भाई-बहनों के लिए एक संदेश है कि वे इस वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए इनका निरंतर उपयोग करते रहे और कोरोना को मात दें।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें