पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:बांसवाड़ा के क्रिकेटर दिशांत, उनकी पत्नी और 6 माह की बेटी पॉजिटिव

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 4 नए केस, लैब टेक्नीशियन अाैर जीएनएम के बाद लड्ढा हाॅस्पिटल का एंबुलेंस चालक भी संक्रमित, जिले में अब कुल 339 कोरोना के मरीज

एमजी अस्पताल की काेराेना लैब से बुधवार को आई जांच रिपोर्ट में कोरोना के 4 नए केस सामने आए हैं। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या 339 तक पहुंच चुकी है। पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी और राजस्थान रॉयल्स का फिल्डिंग कोच दिशांत याग्निक कोरोना पॉजिटिव आए हैं। बांसवाड़ा के रहने वाले दिशांत याग्निक की रिपोर्ट मंगलवार को आई है।

उनकी पत्नी और 6 माह की छोटी बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव है, जो फिलहाल उदयपुर के गीतांजली अस्पताल में भर्ती है। दिशांत के भाई दिविक ने भास्कर को बताया कि राखी के पर्व पर सभी लोग आए थे, उसके बाद 4 अगस्त को वापस उदयपुर गए, लेकिन कुछ समय बाद जब बच्ची का टेस्ट करवाया गया तो पॉजिटिव आई। इसके बाद दिशांत और उनकी पत्नी ने भी टेस्ट कराया तो वे भी पॉजिटिव पाए गए।

दिशांत ने सोशल मीडिया पर कहा कि उनके संपर्क में कोई भी आया हो तो वे कृपया अपनी जांच कराए। हालांकि कोरोना काल उनका कहीं दौरा नहीं था, वे घर पर ही रहे। बुधवार काे सामने आए मामलाें में एक लड्ढा हाॅस्पिटल का एंबुलेंस चालक है। इससे पहले लड्‌ढा अस्पताल से लैब टेक्नीशियन और जीएनएम कर्मचारी काेराेना पाॅजिटिव आ चुके हैं।

इधर अस्पताल के डाॅक्टर और संचालकाें काे लेकर अब भी सस्पेंस खत्म नहीं हुआ है। 48 वर्षीय एंबुलेंस चालक शहर के काॅमर्शियल काॅलाेनी का रहने वाला है। 2 कार्मिकाें के पाॅजिटिव आने के बाद एंबुलेंस चालक ने भी सावचेती के ताैर पर अपनी जांच कराई और रिपाेर्ट पाॅजिटिव आई। बुधवार काे लैब में कुल 266 सैंपल की जांच की गई। इसमें 158 निगेटिव और 4 केस पाॅजिटिव हैं। वहीं फाॅलाेअप पाॅजिटिव की संख्या 4 है। इसमें 95 की रिपाेर्ट पेंडिंग चल रही है।

ऐसे में गुरुवार काे और भी पाॅजिटिव केस ज्यादा सामने आने की संभावना है। सभी पाॅजिटिव बांसवाड़ा शहर के ही हैं। दूसरा पाॅजिटिव शहर की 67 वर्षीय महिला है जाे नागरवाड़ा में रहने वाली है। जानकारी के अनुसार संक्रमित महिला पूर्व रणजी क्रिकेटर के परिवार में संक्रमित आए लाेगाें के संपर्क में आई थी।

इसके अलावा दाे अन्य संक्रमित भी नागरवाड़ा के ही हैं जिसमें एक 65 साल ताे दूसरे 63 साल के बुजुर्ग हैं। दाेनाें ही 5 अगस्त काे संक्रमित कुलपति त्रिवेदी के संपर्क में आए थे। इधर, कुलपति के संपर्क में आए विश्वविद्यालय के स्टाफ के सैंपल की रिपाेर्ट निगेटिव आई है।

93 वर्षीय वृद्धा का रिपीट सैंपल भी पॉजिटिव
7 अगस्त को बागीदौरा की 93 वर्षीय वृद्धा पॉजिटिव आई थी, जिसके रिपीट सैंपल की जांच रिपोर्ट बुधवार को आई, वो भी पॉजिटिव आई। वृद्धा 4 अगस्त को संक्रमित आए पुजारी की नानी है। हालांकि वृद्धा इन दिनों एमजी अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती है। वहीं बागीदौरा के 6 और नौगामा के 5 जनों की रिपोर्ट पेंडिंग है, जो गुरुवार को आने की संभावना है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें