अब 10वीं कक्षा के नाबालिग प्रेमी ने पिया जहर:एक दिन पहले कुएं में मिला था लड़की का शव, अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है

बांसवाड़ा4 महीने पहले
महात्मा गांधी जिला अस्पताल के बाहर जहर पीने वाले अस्वस्थ प्रेमी को उतारने का प्रयास करते परिजन।

प्रेमिका की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सके 10वीं कक्षा के नाबालिग छात्र ने गुरुवार को जहर पी लिया। सुबह 9 बजे जहर पीने की सूचना के बाद परिवार उसे लेकर छोटी सरवा से बाजना (MP) के अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख उपचार करने से मना कर दिया।

बाद में रतलाम रोड होते हुए परिवार यहां महात्मा गांधी जिला अस्पताल पहुंचा, जहां लड़के की हालत नाजुक बनी हुई है। छात्र का धीरे-धीरे काला पड़ता जा रहा है, जबकि पैर के तलवे सफेद होने के साथ शरीर ठंडा होने की शिकायत बनी हुई है।

दरअसल, नलवई निवासी छोटी सरवा (थाना पाटन) स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं कक्षा की छात्रा का बुधवार सुबह उसके घर से करीब 100 मीटर दूर कुएं में शव मिला था। कुएं से शव निकालने के बाद आक्रोशित परिवार शव लेकर कथित प्रेमी के घर जाने लगा। पुलिस और गांव के सरपंच ने परिवार को रोक लिया। परिवार ने शव को बीच सड़क में रखकर प्रदर्शन किया। इसके बाद गांव के लोगों ने कथित प्रेमी के घर पर चढ़ाई कर दी।

मकान पर पथराव कर तोड़फोड़ कर दी। तब कथित प्रेमी और उसका परिवार मौके से भाग निकला। यहां दोनों परिवारों के बीच लड़की की मौत का मुआवजा करीब 4 लाख तय हुआ। इस पूरी वारदात से कथित प्रेमी और छोटी सरवा स्कूल में पढ़ने वाला 10वीं कक्षा का छात्र भी डिप्रेशन में आ गया। प्रेमिका के मरने के साथ ही परिवार पर आई मुसीबत के बाद लड़के ने गुरुवार सुबह जहर पी लिया। अभी शाम 4 बजे लड़के को परिवार यहां महात्मा गांधी चिकित्सालय लेकर पहुंचा।

सहयोगी : पवन राठौड़ (कुशलगढ़)

3 दिन से लापता छात्रा का शव कुएं में मिला:आक्राेशित लोगों ने नाबालिग प्रेमी के घर पत्थर फेंके, 4 लाख में तय हुआ मौताणा