पत्नी को दूसरे युवक के साथ देख भड़का पति:हाथ- बांधकर दोनों को लात-घूसों से मारा, पति और कथित प्रेमी गिरफ्तार

बांसवाड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

पत्नी को दूसरे युवक के साथ देख एक युवक भड़क गया। उसने बाइक से दोनों का पीछा कर रास्ते में रोका। पत्नी और परिचित के हाथ बांध दिए। इसके बाद साथियों की मदद से दोनों को जमकर लात-घुसे मारे। पत्नी और कथित प्रेमी को यहां चोटें आई हैं। हालांकि पुलिस दोनों के बाइक से गिरने की बात कह रही है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति को और पति की रिपोर्ट पर आरोपी प्रेमी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। वारदात के बाद युवती उसके ससुराल से पीहर लौट गई है। मामला बांसवाड़ा के खमेरा थाने का है।

जांच अधिकारी SI देवेंद्र सिंह ने बताया कि कुंडा निवासी कृपा पत्नी धनपाल पारगी ने थाने में रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि धनपाल से उसकी शादी 24 जनवरी 2022 को हुई थी। इसके बाद वह करीब 15 से 20 बार उसके पीहर बामनपाड़ा आ-जा चुकी है। आदिवासी दिवस के मौके पर किसी से माेबाइल पर बातचीत करने के बहाने उसके पति ने पिटाई की थी। इस दिन वह मौका पाकर दोपहर 3 बजे ससुराल से निकल गई। नाथूखेड़ी से गुजरते समय पति उसे वापस पकड़कर घर ले आया। रक्षाबंधन पर राखी बांधने के लिए पीहर नहीं भेजा। अगले दिन पति धनपाल उसे साथ लेकर पीहर गया, जहां वह करीब तीन दिन रूके। वापस साथ में ससुराल आए, जहां आरोपी पति ने उससे फिर मारपीट की। इसके बाद वह नाराज होकर मियागोज निवासी उसके मौसा के घर चली गई।

पति पर लात-घूसों से मारने का आरोप
पीड़िता ने बताया कि 17 अगस्त को वह दो दिन मौसी के यहां रूककर ससुराल कुंडा जाने का कहकर निकली। टैंपों से घाटोल आई और वहां उसे पुराना परिचित पृथ्वीपुरा देवदा निवासी शांतिलाल मईड़ा मिल गया। युवती ने शांतिलाल को बाइक से कुंडा छोड़ने के लिए कहा। ससुराल जाते समय सवनिया में धनपाल ने दोनों को एक साथ बाइक पर देख लिया। पीछा कर रास्ते में बाइक आड़ी कर दी। जिससे दोनों गिर गए। इससे युवती के कमर और बाएं हाथ पर चोट आई। शांतिलाल के बाएं कंधे और बाएं घुटने पर चोट आई। पति के फोन करने पर कुंडा से सुरेश व अन्य युवा वहां पर आए और लात- घूसे मारे। आरोपियों ने मोबाइल से वीडियो बनाने की भी कोशिश की।

पति और युवक दोनों गिरफ्तार
जांच अधिकारी SI देवेंद्र सिंह ने बताया कि युवती और आरोपी शांतिलाल पुराने परिचित हैं। नजदीकी गांव के रहने वाले हैं। युवती और शांतिलाल को चोट बाइक से गिरने के कारण आई हैं। शिकायत मिलने के बाद आरोपी पति धनपाल और कथित प्रेमी शांतिलाल को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। वीडियो बनाने या वायरल करने की कोई सूचना नहीं मिली है। जांच जारी है। अभी पत्नी उसके पीहरवालों के साथ गई है।