लुटेरों ने दुपहिया सवार मंगेतर को थप्पड़ मारा:युवक और उसके साथी से मारपीट की, लूटे 6 हजार और मोबाइल

बांसवाड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

नोतरे (सामाजिक कार्यक्रम) से लौट रहे बाइक सवार से बदमाश 6 हजार की नगदी और मोबाइल फोन छीनकर ले गए। मामला कोतवाली थाने का है। पुलिस के अनुसार गणेशीलाल पाड़ला निवासी रकमचंद्र मईड़ा ने रिपोर्ट दी है। बताया कि 21 मई को उसके काका प्रकाश की लड़की शादी को लेकर नोतरे में जा रहा था। वह कलियारी निवासी उसकी मंगेतर मनीषा डिंडोर और साथी नितेश के साथ पांच नंबर (रतलाम रोड) की पाल होकर बरोड़ा जा रहा था।

तभी पंचायत भवन के करीब पीछा कर रही बाइक पर सवार तीन लड़कों में एक ने पीछे बैठी मनीषा को थप्पड़ मारा। इससे दुपहिया का संतुलन बिगड़ा तो उसने ब्रेक मारे। इसके बाद बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी। मौका पाकर नितेश वहां से भाग गया। पीछे से बदमाशों ने उससे मारपीट की और उससे 20 हजार रुपए फोनकर मंगवाने को कहा। इसके बाद बदमाशों ने उसके पास से 5 हजार 7 सौ रुपए ले लिया। वहीं मंगेतर का की-पेड वाला मोबाइल भी छीन लिया।
पानी पीने गए बदमाश तो जान बचाकर भागे

पीड़ित रकमचंद्र ने बताया कि बदमाशों ने उन्हें घेरकर परिवार में फोन लगाने को कहा। फोन मांगने पर देने से मना कर दिया। तभी एक सिक्योरिटी एजेंसी की वैन का वहां से गुजरना हुआ। ये देख बदमाश डर गए। उन्होंने जल्दबाजी में उनकी बाइक को छिपाने की कोशिश की। इसके बाद दो लड़के पानी पीने चले गए। उनके पास एक लड़का रखवाली कर रहा था। मौका पाकर उन्होंने बदमाश को धक्का दिया और जंगल में दीवार की आड़ में छिप गए। बदमाशों ने उनकी तलाश की लेकिन, वह नहीं मिले तो वहां से चले गए। कुछ देर इंतजार कर वह वापस दुपहिया तक पहुंचे। इसके बाद युवक उसकी मंगेतर को घर छोड़ने गया।