नकाबपोश बदमाशों ने बाइक सवार पर किया हमला:अंधेरे में सरियों और लट्‌ठ से पीटा, मोबाइल व नगदी नहीं लूटी

बांसवाड़ा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली थाना बांसवाड़ा। - Dainik Bhaskar
कोतवाली थाना बांसवाड़ा।

नकाबपोश बदमाशों ने सरियों और लट्‌ठ से हमला कर बाइक सवार को लहूलुहान कर दिया। युवक रात के समय किराने की दुकान से सामान लेकर घर लौट रहा था। तभी गली के मोड़ में कार की ओट में खड़े बदमाशों ने युवक के सिर पर पीछे से लट्‌ठ मारा। इससे वह चलती बाइक से गिर गया। इसके बाद बदमाशों ने सरियों और लट्‌ठ के वारकर उसे अधमरा कर दिया। सिर पर चोट आने के कारण युवक को जिला अस्पताल से उदयपुर रेफर किया गया।

फिलहाल पुलिस मौके से जुड़े CCTV फुटेज तलाशने में जुटी हुई है। मामला कोतवाली थाने के सुभाष नगर का है। जांच अधिकारी SI कांतिलाल ने बताया कि सुभाष नगर निवासी सुरेंद्र पंचाल ने थाने में रिपोर्ट दी। बताया कि बीती रात करीब 9 बजे उनका भाई कस्टम की एक दुकान से सामान लेकर घर आ रहा था। तभी सुभाष नगर, गली नंबर एक में डेयरी की दुकान के पास खड़ी कार के पीछे कुछ बदमाश छिपे हुए थे। अंधेरे में छिपे बदमाशों ने उसके भाई भरत पंचाल के सिर पर पीछे से लट्‌ठ मारा। इसके बाद संख्या में करीब तीन चार बदमाशों ने एक साथ सरियों और लट्‌ठ से भरत पर कई वार किए। आवाज सुनकर समीप के लोग मकानों के बाहर आ गए। घायल को अस्पताल पहुंचाया। वहीं घटना की सूचना प्रार्थी को दी। फिलहाल घायल भरत का उदयपुर के गीतांजली अस्पताल में उपचार चल रहा है।

लूटने की नीयत नहीं

सुरेंद्र पंचाल की मानें तो बदमाशों ने ये हमला किसी रंजिश के चलते किया है। उनकी नीयत भाई भरत को लूटने की नहीं थी। कारण कि वारदात के समय भरत की जेब में करीब 5 हजार की नगदी और मोबाइल फोन था। बदमाशों ने उसे बिल्कुल भी हाथ नहीं लगाया। भरत की सूरजपोल पुलिस चौकी के पीछे 50 साल पुरानी लोहारी की दुकान है। परिवार ने बताया कि भरत का पिछले दिनों किसी के साथ झगड़ा भी नहीं हुआ। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।