• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Banswara
  • Big Question For The Police: If It Was Not Visible Then How Did The Poison Reach, The Family Said: Was Habitual To Drink Alcohol, Police Waited For PM Report Before Action

अंधे युवक की जहर पीने से मौत:परिजन बोले- शराब पीने का आदतन था, अक्सर नशे में रहता था, कार्रवाई से पहले पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

बांसवाड़ा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना आंबापुरा (बांसवाड़ा) - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना आंबापुरा (बांसवाड़ा)

जिले के बरवाला भैरव ग्राम पंचायत में अंधे युवक के जहर पीने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आंबापुरा पुलिस ने परिजनों से सवाल किया कि जब दिखता ही नहीं तो उसने जहर पीया कैसे? पुलिस ने परिवार वालों से थोड़ी सख्ती से पूछा तो उन्होंने युवक के शराब का आदतन होने की बात कही। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। ताकि स्पष्ट हो सके कि युवक की मौत किन कारणों से हुई है।

आंबापुरा थाना प्रभारी गजवीर सिंह ने बताया कि बरवाला भैरव ग्राम पंचायत के बरवाला राजिया निवासी दीनू (20) पुत्र दलहेंग निनामा की मौत पर मर्ग दर्ज किया गया है। पिता दलहेंग ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया है कि दीनू ने सोमवार शाम को जहर पी लिया था। इसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। दलहेंग ने बताया कि दीनू शराब पीने का आदतन था और अक्सर शराब के नशे में रहता था।

दीनू को शराब कौन पिलाता था? उसे शराब के लिए पैसे कौन देता था? शराब के अड्‌डे तक वह पहुंचता कैसे था? इन सवालों का जवाब दलहेंग की ओर से स्पष्ट नहीं किया गया। उन्होंने बताया कि उसके दोस्त उसे शराब पिलाने ले जाते थे। अब मामले में कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

5 भाइयों में चौथे नंबर पर था दीनू
दलहेंग के कुल 5 बेटे थे, इसमें दीनू चौथे नंबर पर था। उसे जन्म से ही आंखों से नहीं दिखने की शिकायत थी। पहले तो वह गांव में सामान्य बच्चों के साथ खेलता था, लेकिन बड़ा होने पर वह रिजर्व रहने लगा। दीनू के कुछ दोस्त उसे बाहर घुमाने-फिराने में मदद करते थे। दीनू की शराब पीने की लत 14 साल की उम्र से लग गई थी।

खबरें और भी हैं...