पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पाडीकला के पास हादसा:हाइवे पर बाइक और टवेरा भिड़ी भतीजे की मौत, ताऊ गंभीर घायल

बांसवाड़ा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम, मुआवजा मांगा

नेशनल हाइवे 56 बड़ोदिया और पाडीकला के बीच बुधवार रात बाइक और टक्कर की भीषण टक्कर हो गई, इसमें बाइक सवार भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ताऊजी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे एमजी अस्पताल भेजा गया। जानकारी के अनुसार काली आमड़ी निवासी अनिल कटारा अपने ताऊजी कांतिलाल कटारा के साथ बड़ोदिया की ओर से अपने घर कालीआमड़ी आ रहा था कि पाडीकला के पास सामने रोडवेज की बस को ओवरटेक कर आ रही टवेरा ने टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार अनिल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की खबर मिलते ही लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर हंगामा करने लगे। कुछ लोगों ने पथराव भी किया, इसमें रोडवेज की बस समेत अन्य वाहनों के कांच भी फूट गए। 2 घंटे तक हाइवे पर किए चक्का जाम के कारण दोनों ओर करीब एक किमी लंबी वाहनों की लाइन लग गई। सूचना पर कलिंजरा पुलिस पहुंची।

परिजन शव हाइवे से उठाने को तैयार नहीं थे। इसके बाद बागीदौरा डिप्टी रामगोपाल, तहसीलदार शांतिलाल जैन भी पहुंचे और समझाइश कर जाम खुलवाया। भाजपा नेता हकरू, पाडीकला सरपंच पुत्र मन्नालाल मईड़ा समेत ग्रामीणों ने हाइवे पर बाईपास बनाने और विलेज सर्विस रोड की व्यवस्था करने, मृतक के आश्रित परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की। तहसीलदार, डिप्टी और थानाधिकारी ने कार्रवाई का भरोसा दिया। इसके बाद शव काे एमजी अस्पताल की माेर्चरी में भिजवाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें