फाइनेंस कर्मचारी के साथ लूट:बाइक पर आए बदमाशों ने धमकाया, बोले- पुलिस को बताने पर जान से मार देंगे

बांसवाड़ाएक महीने पहले
लूट की घटना के बाद पीड़ित परिवार ने सोमवार को जिला कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपा। कोने में चौकड़ी शर्ट पहना हुआ युवक हुआ था लूट का शिकार।

बाइक सवार फाइनेंस कर्मचारी के साथ लूट का मामला सामने आया है। युवक आसपुर (डूंगरपुर) से उसके घर लौट रहा था। उसके पीछे आ रहे बदमाशों ने सूनसान इलाके में उसे रोककर मारपीट कर और लूट की वारदात की। बदमाशों ने युवक को धमकाया कि अगर, वह मामले की पुलिस में शिकायत करेगा तो उसे जान से मार देंगे। बदमाशों ने पीड़ित की जेब से 35 सौ रुपए की नगदी के अलावा आवश्यक सभी दस्तावेज ले लिए। मामला बांसवाड़ा के कोतवाली थाने का है।

जांच अधिकारी ASI कल्याण सिंह ने बताया कि वड़ला की रेल खजूरा (थाना पाटन) निवासी कमलेश सुरावत पुत्र चतरा सुरावत ने थाने में रिपोर्ट दी है। बताया कि वह आसपुर स्थित माइक्रो फाइनेंस में नौकरी करता है। किराए का मकान लेकर रहता है। रविवार रात करीब 8 बजे बांसवाड़ा के रतलाम रोड होकर घर जा रहा था। तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसका पीछा किया। पांच नंबर स्थित टोल नाके से करीब 200 मीटर आगे बदमाशों ने उसे रोक लिया। इसके बाद उससे जमकर मारपीट की। जेब में रखी नकदी, मोबाइल व अन्य जरूरी दस्तावेज छीन लिए। जाते समय बदमाशों ने थाने में FIR दर्ज नहीं कराने की धमकी दी। बोला ऐसा करेगा तो जान से मार देंगे।

इस रोड पर अक्सर होती है लूट
बांसवाड़ा रतलाम रोड पर पांच नंबर और दानपुर टोल नाके के पास अक्सर लूट होती है। यहां टोल के आगे बाइक सवार बदमाश खड़े रहते हैं, जो दूर से टोल से गुजरने वाले वाहनों पर नजर रखते हैं। वही कार के भीतर बैठे लोगों की संख्या भी देख लेते हैं। इसके बाद आगे मोबाइल कर बाइक सड़क पर आड़ी कर वारदात करते हैं। इस रोड पर कोतवाली, आंबापुरा, दानपुर थाने में ऐसे करीब 50 मुकदमे दर्ज हैं।