फाइनेंस कर्मचारी से 50 हजार की लूट:चिड़ियावासा से पहले पुलिए पर रात मे रोकी बाइक, मोबाइल व पैन कार्ड भी छीना

बांसवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सदर थाना क्षेत्र के चिड़ियावासा में फाइनेंस कर्मचारी से 50 हजार की लूट का मामला सामने आया है। लूट रात करीब पौने 9 बजे करीब तब हुई, जब पीड़ित इस रोड से होते हुए लोहारिया स्थित उसके घर को लौट रहा था। तभी पुलिया से पहले बाइक धीमी करते ही दो दुपहिया पर बैठे बदमाशों ने उसे रोक लिया। एक बैग में पड़ी नकदी, मोबाइल और ओरिजनल पैन कार्ड भी आरोपी साथ ले गए।

इससे पहले लोहारिया निवासी राजेश टेलर (31) पुत्र जगदीश टेलर ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह एसके फाइनेंस ब्रांच बांसवाड़ा का कर्मचारी है। वह ग्राहकों से एकत्र हुई किश्त की राशि (49 हजार 530 रुपए) लेकर बाइक से उसके घर जा रहा था। तभी पुलिया पर बने स्पीड ब्रेकर पर उसने ब्रेक मारे। वहां पहले से दो बाइक पर मौजूद चार युवाओं ने उसे रोक लिया। उसके कंधे से काले रंग का वह बैग छीन लिया, जिसमें नकदी पड़ी हुई थी। वहीं दो सिम वाला मोबाइल और मूल पैन कार्ड भी बदमाशों ने छीन लिया। इसके बाद बदमाश वहां से ओझल हो गए। फिलहाल मामले की जांच हेड कांस्टेबल सुरेशचंद्र कर रहे हैं।

पहले भी हो चुकी हैं वारदातें

गौरतलब है कि इस पुलिया पर लूट का पहला मामला नहीं है। पहले भी यहां कई बार लूट की वारदात हो चुकी है। मोड़ पर स्थित पुलिया पर तेजी से गुजरने के दौरान खतरा है। इसलिए यहां पहले ब्रेकर भी बनवाए गए थे, लेकिन लूट की घटनाओं के बाद पुलिस ने यहां सड़क पर बने हुए ब्रेकर्स हटवा दिए। अब हटे हुए ब्रेकर्स पर गड्‌ढे हो चुके हैं। इस कारण दुपहिया सवार यहां वाहन धीमा करता है। तभी समीप खड़े लोग वारदात कर लेते हैं। बीच में पुलिस की सख्ती के बीच ऐसी वारदात कम हो गई थी।