पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:दोस्तों के साथ जुआफाल में नहाते समय डूबे किशोर का शव 22 घंटे बाद निकाला

बांसवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हुक में पैर फंसने से मिला

दानपुर क्षेत्र के जुआफाल झरने में डूबने वाले 17 वर्षीय मोहम्मद पुत्र नजमुद्दीन बाबूजी का शव अगले दिन गुरुवार शाम 5 बजे के करीब निकाल लिया गया। एसडीआरएफ, सिविल डिफेंस, केवट मांझी युवाओं की टीम और क्षेत्रीय तैराकों की मशक्कत के बाद 22 घंटे बाद शव मिल पाया। दानपुर थानाधिकारी जीवतराम ने बताया कि काफी प्रयास किए, लेकिन मटमैला पानी हाेने से शव तलाशने में काफी दिक्कत हुई।

कई बार तैराकों ने गाेते लगाए, शाम काे पानी में डाला गया हूक फंस गया। खींचने पर मृतक का पैर नजर आया और शाम 5 बजे के करीब मृतक का शव बाहर निकाल लिया गया। इससे पहले चल रहे सर्च ऑपरेशन का जायजा लेने के लिए कलेक्टर अंकित कुमार, एसपी कावेंद्रसिंह सागर, सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी, एएसपी रामकृष्ण, एसडीएम पर्वतसिंह चुंडावत पहुंचे।

गौरतलब है कि बुधवार की शाम काे शहर की मुस्लिम काॅलाेनी का मोहम्मद पुत्र नजमुद्दीन उसके पांच दाेस्ताें के साथ जुआफाल घूमने गया था। जहां नहाने के दाैरान मोहम्मद पुत्र नजमुद्दीन पानी में डूब गया। दाेस्ताें ने बचाने की काेशिश की लेकिन गहरे और मटमैले पानी में उन्हें सफलता नहीं मिली। सर्च ऑपरेशन की टीम में एसडीआरएफ से भारत उदीवीर, चंद्रभान, सिविल डिफेंस के नारायण चाेखाराम, विकास कलाल, प्रशांत, तगुलाल, रजत, गाैरव, राहुल, अल्पेश गर्ग सहित टीम सदस्य शामिल रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें