20 बदमाशों ने युवक के दोनों हाथ तोड़े:तलवार और धारदार हथियार लेकर घर में घुसे, आंगन में लाकर पीटा, सिर फोड़ा

बांसवाड़ा25 दिन पहले
दबंगों की मारपीट में घायल युवक।

बांसवाड़ा के खानपुरा गांव में शुक्रवार देर शाम 20 दबंगों तलवार और धारिया लेकर एक मकान में घुस गए। बदमाशों ने घर में मौजूद युवक से मारपीट की और लहूलुहान कर दिया। आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और युवक को बचाने का प्रयास किया। बदमाशों ने हवा में तलवारें लहराकर उन्हें खदेड़ दिया। आधे घंटे बाद थाना पुलिस पहुंची तो बदमाश मौके से भाग निकले। 20 बदमाश होने की सूचना पर भी केवल तीन पुलिसकर्मी ही पहुंचे।

बेहोश युवक को महात्मा गांधी राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार जारी है। इससे पहले हथियारबंद बदमाश खानपुर निवासी पंकज के घर पहुंचे। घुसते ही बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी। पंकज की चीख सुनकर उसकी पत्नी बबली मदद के लिए दौड़ी तो बदमाशों ने उससे भी मारपीट की। आसपास के लोग पीड़ित की मदद के लिए पहुंचे तो दबंगों ने हवा में तलवार लहराकर उन्हें डरा दिया। बदमाश युवक को आंगन में ले गए और उसके दोनों हाथ तोड़ दिए। फिर सिर पर भी वार किया।

पुरानी रंजिश में मारपीट
परिवार से मिली जानकारी के अनुसार एक साल पहले अहमदाबाद में इन्हीं बदमाशों ने पंकज से मारपीट की थी। वहां गौतम और सुखलाल ने ताश पत्ती नहीं खेलने पर पंकज के साथ गालीगलौज की थी। पंकज ने इसका विरोध किया था। तब भी बदमाशों ने उससे मारपीट की थी। पीड़ित परिवार की ओर से 15 लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

मौका स्थल देखने पहुंची दानपुर थाना पुलिस।
मौका स्थल देखने पहुंची दानपुर थाना पुलिस।

खाना खाते हुए हमला
दानपुर थानाधिकारी रमेशचंद्र मीणा ने बताया कि घायल के छोटे भाई की रिपोर्ट पर 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घायल बोलने की स्थिति में नहीं है। पुलिस शनिवार सुबह मौके पर गई और लोगों से पूछताछ की। घायल के बयान अभी तक नहीं हुए हैं।

महात्मा गांधी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती घायल।
महात्मा गांधी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती घायल।

कंटेंट : किशन सेन (छोटी सरवन)