पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की नाकाम कोशिश:पुष्पा नगर में चोरों ने मचाया उत्पात; जाग होने पर कॉलोनी में ही दुबके

बांसवाड़ा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कॉलोनीवासियों ने पीछा कर चोरों को भगाया

शहर में घाटोल मार्ग पर स्थित पुष्पा नगर में रविवार रात चोरों ने जमकर उधम मचाया। बदमाशों ने अलग- अलग जगहों पर चोरी की नाकाम कोशिश की। चोरों के हौसले इतने बुलंद थे कि जाग होने पर भी काफी देर तक कॉलोनी में ही दुबके रहे। बाद में पीछा कर चोरों को भगा दिया।

बताया जा रहा है कि रात 3 बजे चोर कॉलोनी में घुसे। जहां एक घर से बाइक चुराने की कोशिश की। जिस पर परिवार के सदस्यों ने पीछा किया तो भाग छूटे। चोरों ने एक होमगार्ड की बाइक भी चोरी करने की कोशिश की लेकिन शुरू नहीं कर पाने से ले जा नहीं सके। हालाकि किसी घर में बड़ी चोरी की कोई खबर नहीं मिली है। पुलिस की और से भी चोरी की कोई पुष्टि नहीं की है।

सुभाष नगर में चेन से बांध रखी बाइक भी हाे गई चाेरी
शहर में बाइक चाेर सक्रिय है। सुभाष नगर में ताे हैंडल लाॅक अलावा चेन से बांध रखी बाइक भी बदमाश चुरा ले गया। पीड़ित बाइक मालिक किशाेर कुमार डबगर ने काेतवाली में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। रिपाेर्ट में बताया कि राेजाना की तरह 21 फरवरी काे भी उन्हाेंने अपनी पल्सर बाइक काे हैंडल लाॅक करने के बाद चेन से बांधकर पार्क की थी। लेकिन तड़के 4 बजे के करीब चाेर चेन ताेड़कर बाइक चुरा ले गया।

पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इधर, शहर समेत जिले में बढ़ती चोरी की वारदातों को लेकर लोगों ने खासी नाराजगी जताते हुए पुलिस की रात्रि गश्त व्यवस्था पर ही सवाल खड़े कर दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें