पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:पहले दिन 84 जांचें, सभी निगेटिव

बांसवाड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एमजी अस्पताल में सोमवार को कोरोना की जांच शुरू की गई। लैब की शुरुआत के पहले ही दिन 84 सैंपलों की जांच की गई। सभी सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई। अघोषित बिजली कटौती के कारण मशीन का पूरे दिन में एक ही रन हुआ। जिसमें कुल 84 सैंपल रखे गए थे। इसमें रविवार को संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों के साथ-साथ विदेश से लौटे लोगों के भी सैंपल शामिल थे।

लैब शुरू होने के साथ अब जिले में दिन में ही सैंपलिंग करने के प्रयास तेज कर दिए हैं, ताकि दिन में ही रिपोर्ट प्राप्त हो। बागीदौरा बीसीएमओ डॉ प्रवीण लबाना ने बताया कि दो पॉजिटिव के संपर्क में आए परिजनों की हिस्ट्री खंगालने के बाद करीब 27 जनों के सैंपल लिए गए हैं। चार में से दो की रिपोर्ट निगेटिव आए युवकों को भी बागीदौरा के सामुदायिक अस्पताल में क्वारेंटाइन किया गया है।

इधर, बागीदौरा तहसीलदार शांतिलाल जैन ने आनंदपुरी रोड के निरामय आयुर्वेदिक क्लिनिक से गोविंद पाटीदार के घर तक, गोविंद पाटीदार के घर से दिनेश पाटीदार के घर तक व जितेंग पाटीदार के घर से हामेंग पाटीदार के घर तक लगे कर्फ्यू ग्रस्त इलाके में 28 जून से 11 जुलाई तक 14 दिनों तक धारा 144 लागू रहेगी। गौरतलब है कि पाॅजिटिव आए दो युवकों में से एक बागीदौरा के आनंदपुरी मार्ग पर रहने वाला है और दूसरा सुवाला निवासी है जो कस्बे के टेंबा मोहल्ला में अपने मामा के घर रूका था। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें